Type to search

नरसंहार! अमेठी जमीन विवाद में 4 लोगों की निर्मम हत्या

क्राइम जरुर पढ़ें देश

नरसंहार! अमेठी जमीन विवाद में 4 लोगों की निर्मम हत्या

Share

उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां जमीन विवाद में एक ही परिवार के 4 लोगों की बांके से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई. दबंगों के हमले में गंभीर रूप से घायल आधा दर्जन लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. गंभीर रूप से घायल एक महिला को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. कई घायलों की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

घटना की गंभीरता को देखते हुए डीएम और एसपी ने जिला अस्पताल जाकर स्थिति का जायजा लिया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं. तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल को मौके पर तैनात कर दिया गया है. मामला अमेठी के गुंगवाछ के राजापुर कौहार का है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले संकटा प्रसाद के घर के पास ग्राम सभा की जमीन पड़ी है. इस पर गांव के ही रामदुलारे, बृजेश और अखिलेश जबरन कब्जा कर रहे थे. जब संकटा प्रसाद ने मना किया तो कब्जा करने वाले लोगों ने संकटा प्रसाद और उसके परिजनों पर हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने संकटा प्रसाद, हनुमान यादव, धन्नो देवी, नयका देवी , राजकुमार यादव, अशोक कुमार को लाठी डंडों से पीटा और धारदार हथियार से हमला किया. इस हमले के बाद सभी को अस्पताल ले जाया गया. जहां संकटा यादव, हनुमान यादव, अमरेश यादव और पार्वती यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई.

सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया. पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के मुताबिक, मामला ग्राम समाज की जमीन से जुड़ा है जिसे लेकर दोनों यादव पक्षो में आए दिन विवाद रहता था. अभी हाल ही में पुलिस ने दोनों पक्षो की आपस मे सुलह भी कराई थी, फिलहाल इस बड़ी घटना से पुलिस के होश उड़ गए हैं और इलाके में तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पूरे मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Massacre! 4 people brutally murdered in Amethi land dispute

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *