Type to search

मुंबई के अंधेरी इलाके में लगी भीषण आग

जरुर पढ़ें देश

मुंबई के अंधेरी इलाके में लगी भीषण आग

Share

मुंबई के अंधेरी वेस्ट इलाके में भीषण आग लगी। मौके पर दमकल की कई गाड़ियां पहुंच गई हैं। आग पर काबू पाने के लिए पानी के टैंकर भी पहुंच गए हैं। मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे लिंक रोड पर स्टार बाजार के पास अंधेरी पश्चिम क्षेत्र में लेवल 2 में आग लगने की सूचना मिली।

जानकारी के मुताबिक, दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग कथित तौर पर 1000 वर्ग फुट क्षेत्र की एक दुकान में लगी है। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने से पूरे आसमान में धुएं का गुबार देखने को मिल रहा है. आग किस कारण से लगी है, अभी तक स्पष्ट नहीं है. इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. उस वीडियो में बिल्डिंग के आसपास सिर्फ आग का काला धुआं देखने को मिल रहा है. पूरे इलाके में धुंध छा गई है. अभी उस बिल्डिंग में कितने लोग फंसे हुए हैं, कितनों का रेस्क्यू हुआ है, ये जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन पूरा प्रयास किया जा रहा है कि आग पर जल्द से जल्द काबू पाया जाए.

जानकारी तो ये भी सामने आई है कि ये आग अंधेरी के एक स्पोर्ट कॉमप्लेक्स के पीछे लगी है. धुएं का गुबार इतना बड़ा है कि मौके पर पुलिस के अलावा वाटर डिपार्टमेंट और एमएफबी भी मौजूद है.

Massive fire broke out in Andheri area of Mumbai

Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *