Type to search

पुणे के ट्रैफिक में फंसी मर्सिडीज के CEO की कार, फिर हुए ऑटो रिक्शा पर सवार

कारोबार राज्य

पुणे के ट्रैफिक में फंसी मर्सिडीज के CEO की कार, फिर हुए ऑटो रिक्शा पर सवार

Share
Mercedes CEO

पुणे शहर में जब ट्रैफिक जाम हुआ तो मर्सिडीज बेंज के सीईओ मार्टिन श्वैंक को गाड़ी छोड़ कर ऑटो रिक्शा में सफर करना पड़ा. यानी यहां उनकी S-क्लास गाड़ी काम नहीं आई, ऑटो रिक्शा ने मंजिल तक पहुंचाया. दरअसल मार्टिन श्वैंक मर्सिडीज बेंज इंडिया के सीईओ हैं. वे पुणे के ट्रैफिक जाम में फंस गए थे. वे अपनी S-क्लास गाड़ी से जा रहे थे, लेकिन ट्रैफिक जाम होने की वजह से आगे बढ़ ही नहीं पा रहे थे. आखिर में उन्हें अपनी कार छोड़नी पड़ी और एक ऑटो रिक्शा पकड़ कर आगे का सफर तय करना पड़ा.

मार्टिन श्वैंक ने यह वाकया अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘ट्रैफिक में अटकने की वजह से गाड़ी से मुझे उतरना पड़ा. कुछ किलोमीटर तक चलने के बाद ऑटो रिक्शा पकड़कर अपनी मंजिल तक पहुंच पाया.’ मार्टिन श्वैंक ने उस ऑटो रिक्शा का फोटो भी शेयर किया है. फॉलोअर्स उनसे पूछ रहे हैं कि उन्हें यह तजुर्बा कैसा लगा? साथ ही मार्टिन के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं.

मार्टिन श्वैंक 2018 से ही मर्सिडीज बेंज इंडिया के सीईओ हैं. 2006 से ही वे इस ब्रैंड से जुड़ गए थे. वे मर्सिडीज बेंज के चीन के मुख्य वित्तीय अधिकारी के तौर पर भी काम कर चुके हैं. भारत में मर्सिडीज कंपनी अपनी लक्जरी कार की बिक्री के लिए हाल ही में अमीर हुए क्लास को अपना टारगेट कस्टमर समझकर अपना बिजनेस प्लान को अमल में लाती है. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि भारत में ऐसे नव उद्योगपतियों और व्यावसायियों की तादाद तेजी से बढ़ी है, जिनके पास काफी धन आया है. यही वजह है कि मर्सिडीज बेंज की बिक्री भी यहां तेजी से बढ़ी है.

Mercedes CEO’s car stuck in Pune traffic, then rides on auto rickshaw

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *