Type to search

आज Twitter पर ट्रेंड कर रहा Money Heist 5, इंतजार खत्म, जानिए कब और कहां होगा रिलीज

देश मनोरंजन

आज Twitter पर ट्रेंड कर रहा Money Heist 5, इंतजार खत्म, जानिए कब और कहां होगा रिलीज

Share

प्रोफेसर और उनकी गैंग ने हर सिनेमा प्रेमी के दिल में एक अलग जगह बना ली है। हर कोई मनी हाइस्ट सीजन 5 (Money Heist Season 5) के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। ऐसे में आज फैंस के सामने मनी हाइस्ट का पांचवा सीजन पेश होने जा रहा है। आज यानी शुक्रवार को मनी हाइस्ट के आखिरी सीजन रिलीज किया जा रहा है।

बता दें कि मनी हाइस्ट सीजन 5 नेटफ्लिक्स पर पेश किया जाएगा। इस क्राइम वेब सीरीज़ का फैंस को लम्बे समय से बेसब्री से इंतजार था। अब हाल ही में नेटफ्लिक्स ने सीरीज को रिलीज करने के समय का खुलासा कर दिया है। फैंस को जानकर खुशी होगी कि मनी हाइस्ट 5 वॉल्यूम 1 शुक्रवार को दोपहर 12.30 बजे प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं सीरीज का ये आखिरी सीजन 2 भागों में पेश किया जा रहा है। इसका पहला भाग आज पेश किया जाएगा जब दूसरा वॉल्यूम 3 दिसम्बर को रिलीज होने वाला है। इतना ही नहीं मनी हाइस्ट को लेकर फैंस की दीवानगी के चलते इसकी इमोजी भी जारी की गयी है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स के एकाउंट से लिखा गया है कि अगर आप यह इमोजी देख पा रहे हैं तो अपना मास्क पहनने का समय आ गया है, क्योंकि मनी हाइस्ट कल आ रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दूसरे वॉल्यूम में भी इसके 5 एपिसोड्स ही होंगे। प्रोफेसर और उनकी टीम का ऐसी सिचुएशन में हुआ है, जहां से बचने का कोई रास्ता नज़र नहीं आ रहा है। ऐसे में फैंस की निगाह इस पर टिकी है कि स्थिति से निकलने के लिए अब प्रोफेसर क्या करने वाला है। जबकि चौथा सीजन 2020 में आया था, जिसमें 8 एसिपोड्स थे। नेटफ्लिक्स पर शो स्पेनिश के अलावा अंग्रेज़ी, हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में उपलब्ध है।

वहीं, नए सीजन में कई नए चेहरों की एंट्री होने वाली है, जहां हर कोई कह रहा है कि सीजन 4 में मर चुकी नैरोबी इस सीजन में वापस लौटने वाली है। मनी हाइस्ट का सीजन 5 फिनाले सीजन होने वाला है। जिस वजह से दर्शक इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं।

Money Heist 5 trending on Twitter today, wait is over, know when and where it will be released

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.