Type to search

मनी लॉन्ड्रिंग मामला : अब संजय राउत की पत्नी वर्षा को मिला ईडी का समन

जरुर पढ़ें देश राजनीति

मनी लॉन्ड्रिंग मामला : अब संजय राउत की पत्नी वर्षा को मिला ईडी का समन

Share

पात्रा चॉल जमीन घोटाला मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत को अभी राहत नहीं मिली है। कोर्ट के आदेश पर उन्हें आठ अगस्त तक ईडी की रिमांड में रहना है। इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल ईडी ने अब राउत की पत्नी वर्षा को भी समन भेजा है।

जानकारी के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को शिवसेना सांसद संजय राउत की पत्नी वर्षा को कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तलब किया है। केंद्रीय एजेंसी ने उपनगर गोरेगांव में पात्रा ‘चॉल’ के पुनर्विकास में कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर राउत को रविवार को गिरफ्तार किया था। इस मामले में राउत के अलावा उनकी पत्नी व कुछ कथित साथी भी शामिल बताए जा रहे हैं।

ईडी ने कहा कि वर्षा राउत के खाते में किए गए लेनदेन के सामने आने के बाद समन जारी किया गया है। अदालत में गुरुवार की सुनवाई के दौरान, ईडी ने कहा कि वर्षा राउत के खाते में असंबंधित व्यक्तियों से 1.08 करोड़ रुपये की राशि प्राप्त हुई थी। ज्ञात हो कि अप्रैल में ईडी ने इस जांच के तहत राउत की पत्नी वर्षा राउत और उनके दो सहयोगियों की 11.15 करोड़ रुपये से अधिक की संपत्ति को अस्थायी रूप से कुर्क किया।

Money laundering case: Now Sanjay Raut’s wife Varsha has been summoned by ED

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *