Type to search

‘बीजेपी के 150 से ज्यादा विधायक मेरे संपर्क में, 27 अक्टूबर को होगा बड़ा खुलासा’

देश राजनीति

‘बीजेपी के 150 से ज्यादा विधायक मेरे संपर्क में, 27 अक्टूबर को होगा बड़ा खुलासा’

Share

कुछ ही महीनों बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. आगामी चुनाव के के लिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारी शुरू कर दी है. विधानसभा चुनावों के मद्देनजर क्या है यूपी की सियासत का हाल, उत्तर प्रदेश’ में दिग्गजों के जुटने का सिलसिला जारी है. ओम प्रकाश राजभर ने कहा योगी सरकार में विधायक नहीं बोल सकते. 150 से ज्यादा विधायक हमसे संपर्क में हैं. 27 अक्टूबर को मऊ में होने वाली महापंचायत के बाद भारतीय जनता पार्टी में भगदर मच जाएगी, पार्टी छोड़ने के लिए. सब के सब मेरे पास आएंगे.

मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद के साथ जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के दिल में ब्रजेश सिंह के प्यार है तो मेरी नजर में मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद साधू दिखते हैं तो दिक्कत क्या है. संसद में आधे से ज्यादा सांसद दागी हैं, लेकिन उनके नाम पर कोई दिक्कत नहीं. ओम प्रकाश राजभर ने लखीमपुर खीरी हिंसा पर कहा कि बीजेपी नेताओं ने किसानों पर गाड़ी क्यों चढ़ाई. किसानों पर बीजेपी अंग्रेजों से भी बदतर काम कर रही है. बीजेपी ने प्रदेश में जनता के बीच अपना विश्वास खो चुकी है. महंगाई के खिलाफ यही नेता नारा लगाते नजर आते थे लेकिन आज तेल से लेकर सिलिंडर तक सब दोगुना महंगे हो गए हैं लेकिन बीजेपी कहती है कि महंगाई है ही नहीं. उन्होंने कहा, आज यूपी में बीजेपी से सिर्फ समाजवादी पार्टी ही लड़ाई लड़ रही है.

ओमप्रकाश राजभर ने कहा, यूपी में हिन्दू बीजेपी नेताओं को खोज रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने हमसे वादा किया है कि बीजेपी को छोड़कर आप किसी के साथ भी गठबंधन करो हम आपके साथ जाने के लिए तैयार हैं. हमने भी उनसे वादा किया है कि हम बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे. चंद्रशेखर आजाद रावण भी हमारे साथ आएंगे.

‘More than 150 BJP MLAs in touch with me, big disclosure will be made on October 27’

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *