Type to search

Sidharth Shukla की मौत पर मां का बयान, ‘रात को ठीक था, सुबह सो कर ही नहीं उठा’

देश बड़ी खबर मनोरंजन

Sidharth Shukla की मौत पर मां का बयान, ‘रात को ठीक था, सुबह सो कर ही नहीं उठा’

Share

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का दिल का दौरा पड़ने से गुरुवार की सुबह निधन हो गया है। सिद्धार्थ के निधन के बारे में सुनकर उनके फैंस को झटका लगा है। सोशल मीडिया पर टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के साथ उनके फैंस शोक जाहिर कर रहे हैं। सिद्धार्थ के निधन के बाद से उनका एक पुराना ट्वीट वायरल हो रहा है. जिसमें उन्होंने मौत के बारे में लिखा था।

सिद्धार्थ ने मौत को लेकर ट्वीट साल 2017 में 24 अक्टूबर को किया था। उन्होंने लिखा था-“मौत जीवन में सबसे बड़ा नुकसान नहीं है। सबसे बड़ा नुकसान वो है जो जीते जी हमारे अंदर मार जाता है।

बात करें उनकी मौत की तो कूपर अस्पताल के डॉक्टरों ने सिद्धार्थ की जांच की थी और करीब 10 बजकर 30 मिनट पर उन्हें ‘डेथ बिफोर अराइवल’ घोषित किया था। कूपर अस्‍पताल में स‍िद्धार्थ के शव का पोस्‍टमार्टम शुरू हो चुका है और इसकी र‍िपोर्ट आने में लगभग 4 से 5 घंटे लगेंगे। इसी र‍िपोर्ट के बाद ये साफ होगा क‍ि आखिर स‍िद्धार्थ की मौत की असली वजह क्‍या है। दूसरी तरफ पुल‍िस इस मामले में सभी करीबियों से पूछताछ कर रही है। ऐसे में स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मां ने बेटे की मौत पर अपना बयान दर्ज कराया है।

पुल‍िस इस पूरे मामले में पहले ही क‍िसी तरह के फाउल प्‍ले होने की बात से इंकार कर रही है। स‍िद्धार्थ की मां ने पुलिस को द‍िए बयान में कहा है, ‘रात तक स‍िद्धार्थ पूरी तरह ठीक था। रात को खाने के बाद सोने चला गया लेकिन सुबह वह सोकर ही नहीं उठे।’ बता दें कि इससे पहले एक्‍टर के परिवार ने साफ कर द‍िया था कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मानसिक दबाव में नहीं थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स‍िद्धार्थ रात में कुछ दवाएं खा कर सोए और सुबह जब उनकी मां ने दरवाजा खटखटाया, तो अंदर से कोई जवाब नहीं म‍िला। उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल ले जाया गया और अस्‍पताल प्रशासन ने उन्‍हें मृत घोषित कर द‍िया। परिवार का कहना है कि स‍िद्धार्थ क‍िसी भी तरह के मेंटल प्रेशर में नहीं था। पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले में कोई फाउल प्ले सामने नहीं आया है। सिद्धार्थ शुक्ला के मामले में बीएमसी हेल्थ विभाग की टीम कूपर अस्पताल पहुंची है और इस मामले में कूपर अस्पताल के डीन से पूरी जानकारी ले रही है।

कूपर अस्पताल के डीन ने बताया कि जब सिद्धार्थ को अस्पताल लाया गया था तो उनकी पहले ही मौत हो गयी थी। आगे पुलिस को सूचना दी गई है क‍ि वो बॉडी का पंचनामा करेंगे और उसके बाद आगे मेडिकल प्रोसेस के तहत पोस्ट मार्टम वगैरह किया जाएगा। कूपर अस्पताल के डॉक्टर शिवकुमार पोस्ट मोर्टम करने वाले हैं।

Mother’s statement on the death of Sidharth Shukla, ‘It was fine at night, did not wake up in the morning’

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.