Type to search

Main Atal Hoon का मोशन पोस्टर जारी, अटल बिहारी वाजपेयी के दमदार किरदार में दिखे पंकज त्रिपाठी

मनोरंजन

Main Atal Hoon का मोशन पोस्टर जारी, अटल बिहारी वाजपेयी के दमदार किरदार में दिखे पंकज त्रिपाठी

Share
Pankaj Tripathi

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी अपने बेहतरीन एक्टिंग से हर बार फैंस को इंप्रेस कर देते हैं। बड़े पर्दे से लेकर ओटीटी तक जब भी पंकज त्रिपाठी का जिक्र होता है तो फैंस उनकी फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड रहते हैं। लेकिन इस बार एक्टर सबसे हटकर किरदार में नजर आने वाले हैं। जी हां वह जल्द पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर आधारित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ में उनका किरदार निभाते नजर आएंगे।

अटल बिहार वाजपेयी के जन्मदिन के मौके पर 25 दिसंबर को फिल्म अटल जी का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार निभाने का मौका अभिनेता पंकज त्रिपाठी को मिला है और पंकज ने इस पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। साथ ही उन्होंने बताया है कि वह इस किरदार के लिए काफी उत्साहित हैं।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए पंकज त्रिपाठी ने लिखा कि, ‘न कभी कहीं डगमगाया, न कभी कहीं सर झुकाया, मैं एक अनोखा बल हूं, मैं अटल हूं’। पोस्ट पर आगे उन्होंने लिखा कि, ‘अवसर मिला है इस विलक्षण व्यक्तित्व को पर्दे पर अभिव्यक्त करने का। भावुक हूं। कृतज्ञ हूं। #MainAtalHoon सिनेमाघरों में, दिसंबर 2023’। पंकज त्रिपाठी के इस लुक को देख फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का डायरेक्शन मराठी सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर रवि जाधव कर रहे हैं। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल जी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की कहानी ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स’ पर आधारित है। जिसमें अटल बिहारी वाजपेयी का राजनीतिक सफर कई अनसुने किस्से शामिल हैं। अब देखना होगा कि, एक राजनेता के तौर पर पंकज त्रिपाठी फैंस को इंप्रेस करने में कितने कामयाब हो पाते हैं।

Motion poster of Main Atal Hoon released, Pankaj Tripathi seen in the powerful character of Atal Bihari Vajpayee

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *