Type to search

रेप केस में गिरफ्तार हुआ MP का मिर्ची बाबा

जरुर पढ़ें देश

रेप केस में गिरफ्तार हुआ MP का मिर्ची बाबा

Share

लोकसभा चुनाव 2019 में दिग्विजय सिंह के लिए चुनाव प्रचार कर सुर्खियों में आए वैराज्ञानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा को भोपाल महिला पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मिर्ची बाबा पर एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था. पीड़ित महिला का आरोप है कि वह बाबा से मिली थी क्योंकि उसे संतान नहीं थी और बाबा ने इसका ही फायदा उठाते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

बाबा ने पीड़िता को धमकाया भी था कि वह इसके बारे में किसी को नहीं बताए. पीड़िता के बयान के बाद कथित संत वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा पर धारा 376, 506 और 342 के तहत एफआईआर दर्ज की गई थी और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता राजधानी भोपाल के पड़ोसी जिले रायसेन की रहने वाली है. उसने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उसकी शादी को चार साल हो चुके हैं.

बच्चे नहीं हैं, इसलिए मिर्ची बाबा के संपर्क में आई थी. बाबा ने पूजा-पाठ कर संतान होने का दावा किया. उसे बुलाकर इलाज के नाम पर नशे की गोलियां खिलाकर रेप किया. घटना इसी साल जुलाई की है, विरोध करने पर बाबा बोला- ‘बच्चा ऐसे ही होता है…’ इसके बाद महिला ने सोमवार को महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद मिर्ची बाबा को देर रात ग्वालियर से गिरफ्तार कर भोपाल लाया गया, जहां उससे पूछताछ जारी है.

MP’s Mirchi Baba arrested in rape case

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *