Type to search

Aryan Khan की पैरवी करेंगे मुकुल रोहतगी, बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई आज

देश बड़ी खबर मनोरंजन

Aryan Khan की पैरवी करेंगे मुकुल रोहतगी, बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई आज

Share

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट आज सुनवाई करेगा. पिछली सुनवाई के दौरान आर्यन के वकील सतीश मानश‍िंदे ने जज जस्टिस एन डब्ल्यू साम्ब्रे की सिंगल बेंच के समक्ष याचिका पेश की और उस पर तत्काल सुनवाई का अनुरोध किया था. वहीं, स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (NCB) की ओर से पेश हुए अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने 1 सप्ताह का समय मांगा था.

जज जस्टिस एन डब्ल्यू साम्ब्रे ने इसके बाद सुनवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख तय की. अदालत आज ही मामले में गिरफ्तार फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर भी सुनवाई करेगी. मुंबई स्थित एक विशेष अदालत ने बुधवार (19 अक्टूबर) को आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया था. इस बीच भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा, ‘मैं आज बॉम्बे हाई कोर्ट में आर्यन खान के जमानत मामले में पेश होऊंगा.’

आर्यन की जमानत याचिका 57 और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिका 64 नंबर पर लिस्टेड है. NCB आर्यन खान सहित मामले के सभी आरोपियों की जमानत का विरोध करेगा. रिपोर्ट के अनुसार उनके वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा , ‘हमने अदालत से कहा कि मामले की सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग से होनी चाहिए, लेकिन जज ने इनकार कर दिया.’ NCB के अनुसार छापेमारी के दौरान उन्होंने 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए. हालांकि आर्यन के पास से कोई दवा नहीं मिली. NCB इस मामले में अब तक 20 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

Mukul Rohatgi will defend Aryan Khan, hearing in Bombay High Court today

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *