Type to search

मुलायम ने कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर

देश राजनीति

मुलायम ने कुमार विश्वास को दिया सपा में शामिल होने का ऑफर

Share

सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने मंगलवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कवि कुमार विश्वास को सपा में शामिल होने का ऑफर दे दिया। मुलायम सिंह ने कुमार विश्वास से कहा कि अगर वो किसी दल में नहीं हैं तो समाजवादी पार्टी में आ जाएं। ये बात मुलायम ने वरिष्ठ कवि उदय प्रताप के कान में कही, जिसे उदय प्रताप ने सभी को मंच से बता दिया। इसे सुनते ही कुमार विश्वास सहित वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

दरअसल, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सपा नेता रामगोपाल यादव की पुस्तक ‘राजनीति के उस पार’ के विमोचन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा सरंक्षक मुलायम सिंह यादव, कवि कुमार विश्वास, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव व अलग-अलग राजनीतिक दलों के लोग मौजूद थे। सभी ने अपना संबोधन दिया। इसी दौरान कुमार विश्वाास ने अपने भाषण में कहा कि मैं भी राजनीति में आया, लेकिन मेरे साथ वाले आगे बढ़ गए और अब मैं किसी भी दल में नहीं हूं।

कुमार विश्वास की इस बात पर मंच पर बैठे मुलायम सिंह यादव ने उन्हें सपा में शामिल करने की बात कवि उदय प्रताप से कही। उदय प्रताप ने सभी को मंच से बता दिया। इसे सुनते ही हॉल में मौजूद लोग ठहाके मारने लगे। कुमार विश्वास भी मुलायम की बात सुनते ही हंस पड़े। इस दौरान वहां अखिलेश यादव भी मौजूद थे।

मुलायम ने कहा कि आपसी एकजुटता से ही देश व समाज का विकास होता है। जब-जब चुनौती आई है सभी एकजुट हुए हैं। समाज का हर एक वर्ग एकजुट हो तभी विकास संभव हो पाता है।

Mulayam offered Kumar Vishwas to join SP

Share This :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *