Type to search

मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक

देश राजनीति

मुलायम सिंह यादव की हालत अभी भी नाजुक

Share
Mulayam Singh Yadav

इस वक्त समाजवादी पार्टी के संरक्षक और यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की सेहत से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. मिली जानकारी के अनुसार मेदांता अस्पताल ने मुलायम सिंह यादव का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल की ओर से कहा गया कि उनकी कंडीशन क्रिटिकल है और वो अभी भी लाइफ सेविंग ड्रग्स पर हैं.

अखिलेश यादव, शिवपाल यादव सहित परिवार के सदस्य दिल्ली में ही मौजूद हैं. गुरुवार सुबह अखिलेश यादव जब अपने आवास से मेदांता अस्पताल के लिए निकले तो उन्‍होंने कार्यकर्ताओं से बातचीत की और उन्हें बताया की तबियत में हल्का सुधार है सब दुआ करें. कार्यकर्ताओं में अखिलेश यादव से मुलाक़ात के बाद काफ़ी जोश और खुशी थी.

बता दें, समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव पिछले कई महीनों से बीमार थे, लेकिन जब अचानक उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उन्हें मेदांता हॉस्पिटल के आईसीयू में भर्ती किया गया. जिसके बाद से उनकी हालत बेहद नाजुक है. एक तरफ यादव परिवार परेशान है तो दूसरी तरफ सपा के कार्यकर्ता भी मुलायम सिंह यादव के लिए अलग-अलग तरीकों से दुआ हवन और प्रार्थना कर रहे हैं. कानपुर में भी पदयात्रा कर सपा संस्थापक की सलामती की दुआ की गई.

पूरे उत्तर प्रदेश में प्रार्थना और दुआ ,हवन और पूजन का सिलसिला अलग-अलग तरह से किया जा रहा है, ताकि जल्द से जल्द मुलायम सिंह यादव का स्वास्थ्य बेहतर हो. उधर सोनभद्र में सपा कार्यकर्ताओं ने हवन और पूजन किया। सपा कार्यकर्ताओं ने भगवान महादेव से प्रार्थना करते हुए मुलायम सिंह यादव को स्वस्थ व दीर्घायु होने की कामना की.

Mulayam Singh Yadav’s condition still critical

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *