Type to search

श्रीकांत त्यागी मामले में नड्डा और योगी ने भी लिया संज्ञान

जरुर पढ़ें देश राजनीति

श्रीकांत त्यागी मामले में नड्डा और योगी ने भी लिया संज्ञान

Share

खुद को भाजपा का नेता बताकर एक महिला से बदसलूकी करने और रौब झाड़ने वाला स्थानीय नेता श्रीकांत त्यागी वीडियो वायरल होने के बाद से फरार है. उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है. उसकी दबिश के लिए पुलिस ने 4 टीमें गठित की हैं. पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की पत्नी और ड्राइवर समेत 4 लोगों को हिरासत में लिया है, जबकि श्रीकांत की तलाश जारी है.

ये पूरा मामला नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी का है. यहां श्रीकांत त्यागी और एक महिला के बीच पार्क में अतिक्रमण को लेकर बहस हुई और उसके बाद श्रीकांत त्यागी ने महिला के साथ बदसलूकी की. इस बीच नोएडा से भाजपा सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री महेश शर्मा ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी पहुंच चुके हैं. सोसायटी के कॉमन एरिया में बड़ी संख्या में महिलाएं मौजूद हैं. पीड़ित महिला ने महेश शर्मा से बात करते हुए बताया- मैं माली से बात कर रही थी. वो गाली देने लगे. उसे जेल जाना चाहिए, जो भी अतिक्रमण है उसे तुड़वाया जाना चाहिए. सोसायटी की सचिव यहां रहने लायक नहीं हैं. इनके चचेरे भाई अथॉरिटी में हैं, शायद इसलिए कार्रवाई नहीं हुई. इस अतिक्रमण को लेकर पहले भी शिकायत की गई थी. मैंने इस काम को 24 घंटे के लिए रुकवाया था.

सांसद महेश शर्मा ने कहा कि उपराष्ट्रपति चुनाव के बाद पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना का संज्ञान लिया है. मैंने पुलिसकर्मियों से कहा है उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाए. पुलिस कोर्ट से वारंट लेने गई है. ये जांच का विषय है कि श्रीकांत त्यागी कौन है. मैंने अपने पूरे राजनीतिक जीवन में इसे आजतक किसी कार्यक्रम में नहीं देखा है.

पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की गाड़ियों को जब्त कर लिया है. त्यागी की कुल 4 गाड़ियों को जब्त किया गया है. इसमें से एक गाड़ी फॉर्च्यूनर है जो लखनऊ के नंबर पर रजिस्टर्ड है. बीजेपी पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा – श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई लेना देना नहीं है.

Nadda and Yogi also took cognizance in Shrikant Tyagi case

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *