Type to search

Navjot Singh Sidhu ने मानी हार, AAP की आंधी में चन्नी-बादल-अमरिंदर सब उड़े

जरुर पढ़ें देश राजनीति

Navjot Singh Sidhu ने मानी हार, AAP की आंधी में चन्नी-बादल-अमरिंदर सब उड़े

Share

चंडीगढ़ : पंजाब विधानसभा चुनाव के बेहद चौंकाने वाले नतीजे सामने आये हैं. सत्ता और विपक्ष के तमाम बड़े चेहरे चुनाव हार गए हैं. पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल और शिरोमणि अकाली दल के मुखिया सुखबीर सिंह बादल बुरी तरह पीछे छूट गए। पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की लहर के खिलाफ सत्तारूढ़ कांग्रेस का सफाया हो गया है.

पंजाब में बड़ा उलटफेर हुआ है. नवजोत सिंह सिद्धू अमृतसर ईस्ट से चुनाव हार गए हैं. सिद्धू पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष थे और सीएम पद की रेस में भी बने रहे थे. अमृतसर ईस्ट में आम आदमी पार्टी की जीवनज्योत कौर की जीत हुई है, जबकि नवजोत सिंह सिद्धू के अलावा अकाली दल के बिक्रम सिंह मजीठिया की हार हुई है. पंजाब में मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी भी दोनों सीटों से चुनाव हार गए हैं, साथ ही सुखबीर बादल ने भी अपनी हार स्वीकार कर ली है.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने हार मान ली है। नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि पंजाब की जनता ने जो फैसला लिया है वह स्वीकार्य है. सिद्धू ने आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई भी दी। सिद्धू ने ट्वीट कर कहा कि लोगों की आवाज भगवान की आवाज है। हम अपनी हार स्वीकार करते हैं। पंजाब की जनता का फैसला उनके सिर आँखों पर है। आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई।

Navjot Singh Sidhu admits defeat, Channi-Badal-Amarinder all flew in the storm of AAP

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *