Type to search

New Delhi : सिरफिरे आशिक ने महिला के हाथ बांधे, डब्बे में भरा और डाला तेज़ाब, हालत नाजुक

क्राइम देश

New Delhi : सिरफिरे आशिक ने महिला के हाथ बांधे, डब्बे में भरा और डाला तेज़ाब, हालत नाजुक

Share

देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) के बाहरी-उत्तरी दिल्ली में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक तरफा प्यार में सिरफिरे युवक ने महिला के ऊपर एसिड से हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार 23 साल के सनकी युवक ने बातचीत के बहाने महिला को अपने कमरे पर बुला लिया. आरोपी ने शालू से कहा कि वह अपने पति को छोड़कर उससे शादी कर ले. शालू ने मना किया तो आरोपी ने जबरन उसके हाथ बांध दिए. पीड़िता चिल्लाती रही. आरोपी ने एक बड़े डिब्बे में भरकर उस पर तेजाब डाल दिया.

वारदात के बाद आरोपी बिहार फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. साथ ही युवती को बेहद नाजुक हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक 26 साल की पीड़िता जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है.

शालू का पूरा चेहरा, शरीर के ज्यादातर हिस्सा झुलस गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. पुलिस की टीम ने आरोपी मोंटू (23) को बिहार के बक्सर से दबोच लिया. इसके साथ ही आरोपी की निशानदेही पर पुलिस शाहबाद डेयरी में एक जगह से तमंचा बरामद करने का कोशिश कर रही थी. उसी दौरान आरोपी ने झाड़ियों में छिपाए गए हथियार से पुलिस टीम पर गोली चला दी.

लेकिन आखिर में उसे दिल्ली गिरफ्तार कर लाया गया. पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने शालू के पति को मारने के लिए एक तमंचा भी खरीदा हुआ था. तमंचा उसने दिल्ली में ही शाहबाद डेयरी इलाके में छिपाया हुआ था.

New Delhi: The mad lover tied the hands of the woman, filled the box and poured acid, the condition was critical.

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *