Type to search

पंजाब में नयी सियासी हलचल, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह करेंगे अमित शाह और जे पी नड्डा से मुलाकात

देश राजनीति

पंजाब में नयी सियासी हलचल, पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह करेंगे अमित शाह और जे पी नड्डा से मुलाकात

Share

पंजाब की राजनीति में सियासी पारा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। राज्य के पूर्व सीएम और कांग्रेस के नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दिल्ली आकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। कैप्टन अमरिंदर सिंह आज दोपहर चंडीगढ़ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। पिछले दिनों जब कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा दिया था, तब उन्होंने कांग्रेस पर अपमानित करने का आरोप लगाया था।

BJP में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह?
क्या कैप्टन अमरिंदर सिंह भारतीय जनता पार्टी में शामिल होंगे? इस सवाल का जवाब सभी जानना चहाते हैं। बीती 22 सितंबर को कैप्टन से इंडिया टीवी ने ये सवाल किया तो उन्होंने कहा था, “मैं आपको कुछ नहीं बताऊंगा आपको, मैं पहले अपने सहयोगियों से बात करूंगा उसी के बाद इसपर फैसला लूंगा।”

कैप्टन ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा था कि देश और पंजाब की जनता की सोच उनके बारे में उनकी पार्टी की सोच से अलग है, लोग उन्हें रोजाना देशभर से समर्थन के संदेश भेजते हैं। उन्होंने कहा था कि दुख बात कि उनकी पार्टी की सोच कुछ और थी। कैप्टन ने इंटरव्यू के अंत में भविष्य की रणनीति को लेकर साफ संकेत देते हुए कहा था, “जीतने के बाद मैं कुछ भी छोड़ने को तैयार हूं, हार कर नहीं छोड़ूंगा, मैं जीतकर फिर छोड़ूंगा।” कैप्टन के इस बयान से साफ लगता है कि 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों में वे सिद्धू की राह में बड़ा रोड़ा बन सकते हैं।

New political stir in Punjab, former Chief Minister Captain Amarinder Singh will meet Amit Shah and JP Nadda

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *