Type to search

नीतीश सरकार की बढ़ी मुश्किलें! मांझी ने दी सरकार गिराने की धमकी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

नीतीश सरकार की बढ़ी मुश्किलें! मांझी ने दी सरकार गिराने की धमकी

Share

बिहार सरकार में BJP कोटे से मंत्री नीरज सिंह बबलू के एक बेतुके बयान के बाद पूर्व CM जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार को गिराने की धमकी दे दी. इसके बाद BJP के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी डैमेज कंट्रोल में जुट हुए हैं. उन्होंने कहा है कि जीतन राम मांझी सीनियर नेता हैं. उन पर बाकी अन्य दलों की ओर से कोई बयानबाजी नहीं होनी चाहिए.

दरअसल, बीते दिनों पूर्व सीएम द्वारा पंड़ितों को गाली देने और फिर डैमेज कंट्रोल के रूप में जब मांझी सोमवार को ब्राह्मण भोज करा रहे थे इसी दौरान मंत्री नीरज कुमार बबलू उन पर ताबड़तोड़ हमला कर रहे थे. इसके अलावा उन्हें राजनीति से संन्यास लेने की राय दे रहे थे. बीजेपी कोटे से मंत्री नीरज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने जीतन राम मांझी को सीएम बनाया देख कर ऐसा लगता है कि मांझी पर अब उम्र बढ़ने के साथ दिमाग पर गलत असर पड़ रहा है. इस दौरान मांझी को समझना चाहिए कि उनका बेटा भी नीतीश कुमार सरकार में मंत्री है और गलत बयानबाजी से बचना चाहिए.

मांझी को राजनीति से संन्यास लेकर राम नाम जपना चाहिए. नीरज के बयान के बाद मांझी ने नीतीश सरकार गिराने की धमकी दी नीरज बबलू के इसी बयान से मांझी की पार्टी इतनी नाराज हो गई कि अपने 4 विधायकों के दम पर चलने वाले बिहार सरकार गिराने की धमकी दे दी. हम पार्टी के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि जीतन राम मांझी को नीरज बबलू की सलाह की कोई जरूरत नहीं है. नीरज बबलू को ध्यान रखना चाहिए कि अगर मांझी ने अपने 4 विधायकों का समर्थन सरकार से हटा लिया तो नीरज बबलू मंत्री भी नहीं रहेंगे और सड़क पर आ जाएंगे. नीरज बबलू को बयानबाजी करने से पहले 20 बार सोचना चाहिए. हालांकि इस मामले में अब डैमेज कंट्रोल में आए सुशील मोदी उनकों मनाने की जुगत में लगे रहे, वहीं. बीजेपी के तरफ से पूरे विवाद पर डैमेज कंट्रोल के लिए पूर्व उप मुख्यमंत्री और पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी सामने आए.

बीजेपी सांसद सुशील मोदी ने ट्वीट कर मांझी को सीनियर नेता बताया और याद दिलाया कि जब बीजेपी नेता गजेंद्र झा ने मांझी की जुबान काटने की धमकी दी थी तो पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था.

Nitish government’s problems increased! Manjhi threatened to topple the government

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *