Type to search

नीतीश-तेजस्वी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, थोड़ी देर में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

जरुर पढ़ें देश राजनीति

नीतीश-तेजस्वी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया, थोड़ी देर में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

Share

बिहार में जब से सबसे बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है, जानकार मानकर चल रहे हैं कि नीतीश कुमार किसी बड़ी महत्वकांक्षा के बारे में सोच रहे हैं. कहा जा रहा है कि 2024 में नीतीश विपक्ष की तरफ से प्रधानमंत्री के भी उम्मीदवार हो सकते हैं. लेकिन यही सवाल जब कांग्रेस विधायक आनंद माधव से पूछा गया तो वे साफ कह गए कि 2024 में यूपीए के प्रधानमंत्री उम्मीदवार राहुल गांधी रहने वाले हैं.

इस बीच नीतीश-तेजस्वी ने सरकार बनाने का दावा पेश किया है। राज्यपाल से मिलने के बाद मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार ने कहा है कि हमारे पास 164 विधायकों का समर्थन है. कुल सात पार्टियां मिलकर ये सरकार चलाने वाली है. हर कोई साथ मिलकर जनता की सेवा करने वाले हैं.

वहीं बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार बार-बार जनता को धोखा देने का काम करते हैं. इस बार भी जनादेश एनडीए को मिला था, लेकिन नीतीश ने फिर महागठबंधन से हाथ मिलाया. रविशंकर ने इसे विश्वासघात बता दिया है.

बिहार बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक –
बिहार में तेजी से बदलते राजनीतिक घटनाक्रम के बीच बीजेपी कोर ग्रुप की शाम 6 बजे एक अहम बैठक होने वाली है. इस बैठक में आगे की रणनीति पर कोई फैसला लिया जाएगा.

Nitish-Tejashwi staked claim to form government, BJP core group meeting in a while

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *