Type to search

अब शाहीन बाग में चलेगा बुलडोजर! मेयर ने बताया लिस्ट

जरुर पढ़ें देश

अब शाहीन बाग में चलेगा बुलडोजर! मेयर ने बताया लिस्ट

Share

बुलडोजर के एक्शन की चर्चा के बीच दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सुर्यन ने बड़ा दावा किया है. उनका कहना है कि आने वाले दिनों में शाहीन बाग, सरिता विहार और कालिंदी कुंज में भी बुलडोजर चलेगा क्योंकि यहां लोगों ने जमीन पर अवैध कब्जा किया है. एक बातचीत में दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के मेयर मुकेश सुर्यन ने कहा कि शाहीन बाग में सरकारी जगहों पर अतिक्रमण है, सरिता विहार, कालिंदी कुंज में लोगों ने कॉलोनी काट कर अवैध कब्जा किया हुआ है.

मेयर मुकेश सुर्यन ने कहा, ‘हम दिल्ली में अतिक्रमण के खिलाफ बड़ा अभियान चला रहे हैं. दिल्ली में रोहिंग्या व बांग्लादेशियों ने बहुत जगहों पर कब्जा किया हुआ है. शाहीन बाग में सरकारी जगहों पर अतिक्रमण है, सरिता विहार, कालिंदी कुंज में लोगों ने कॉलोनी काट कर अवैध कब्जा किया हुआ है.’ साउथ दिल्ली के मेयर मुकेश सुर्यन ने कहा कि हमने सर्वे किया था. अब रिपोर्ट आ गई है. जितना और जहां अतिक्रमण है अब उस पर वैसे ही कार्रवाई की जाएगी.

मुकेश सुर्यन ने दिल्ली की AAP सरकार और केंद्र की पिछली कांग्रेस सरकार को भी घेरा है. वह बोले कि पिछले 70 सालों में कांग्रेस और 7 सालों में आम आदमी पार्टी की सरकार ने कभी दिल्ली वालों को लेकर कुछ नहीं सोचा. उन्होंने कहा कि दोनों ही सरकारों ने घुसपैठियों को, बांग्लादेशियों को बसाने का काम किया. लेकिन दिल्ली के नागरिकों की कभी चिंता नहीं की.

मेयर ने कहा कि दिल्ली वाले पानी की किल्लत से जूझ रहे हैं लेकिन आम आदमी पार्टी की सरकार, उनके विधायक रोहिंग्याओं को पानी पहुंचा रहे हैं. मुकेश ने आगे आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार रोहिंग्या को नाइट शेल्टर्स में बस आ रही है उनको खाना दे रही है.

Now bulldozer will run in Shaheen Bagh! Mayor told list

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *