Type to search

अब इन शहरों में CNG-PNG हुई महंगी

कारोबार जरुर पढ़ें देश

अब इन शहरों में CNG-PNG हुई महंगी

Share

IGL ने आज यानी बुधवार से दिल्ली में CNG की कीमत 2.5 रुपये प्रति किलोग्राम बढ़ाकर 66.62 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी है। गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के लिए सीएनजी की कीमत 69.18 रुपये प्रति किलोग्राम कर दी गई है, जबकि गुरुग्राम में इसकी कीमत 74.94 रुपये प्रति किलोग्राम होगी। सिटी गैस यूटिलिटी महानगर गैस लिमिटेड ने भी बुधवार को सीएनजी के खुदरा मूल्य में 7 रुपये प्रति किलोग्राम और घरेलू पीएनजी के खुदरा मूल्य में 5 रुपये प्रति एससीएम से 41 रुपये प्रति एससीएम की बढ़ोतरी की घोषणा की, जो आज ही से प्रभावी हो गई है।

इस बीच, पिछले हफ्ते ही, सिटी गैस यूटिलिटी महानगर गैस ने गुरुवार को सीएनजी के खुदरा मूल्य में 6 रुपये प्रति किलोग्राम और पाइप गैस के 3.50 रुपये प्रति एससीएम की कमी की घोषणा की थी।

मेट्रो शहरों में बुधवार को सबसे महंगा पेट्रोल मुंबई में बिक रहा है,जबकि डीजल सबसे महंगा हैदराबाद में 105.49 रुपये लीटर है। अगर देश की बात करें तो आंध्र प्रदेश के चित्तूर में डीजल सबसे महंगा यानी 107.11 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है। वहीं राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल का दाम सबसे ऊंचा यानी 122.93 रुपये प्रति लीटर है।

Now CNG-PNG becomes expensive in these cities

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *