Type to search

अब फिल्ममेकर लीना ने ‘भगवान शिव-मां पार्वती’ को सिगरेट पीते दिखाया

जरुर पढ़ें देश राजनीति

अब फिल्ममेकर लीना ने ‘भगवान शिव-मां पार्वती’ को सिगरेट पीते दिखाया

Share

मुंबई – काली फिल्म के पोस्टर पर विवाद के बीच डायरेक्टर लीना मणिमेकलई ने एक और ट्वीट किया है. इसपर उनको दोबारा घेरा जाने लगा है. इस फोटो में भगवान शिव और मां पार्वती का रोल कर रहे एक्टर्स को धूम्रपान करते दिखाया गया है. फोटो को ट्वीट करते हुए Leena Manimekalai ने लिखा, ‘कहीं और.’ इसपर ट्विटर यूजर्स उनको घेर रहे हैं. एक ने लिखा कि वह सिर्फ नफरत फैला रही हैं. दूसरे ने लिखा कि उनको अपने धर्म का अपमान करना बंद करना चाहिए.

लीना मणिमेकलई द्वारा ट्वीट की गई इस फोटो पर राजनेताओं का बयान आना भी शुरू हो चुका है. बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने इस पर बयान दिया है. उन्होंने लिखा कि यह रचनात्मक अभिव्यक्ति की बात नहीं है, यह जानबूझकर उकसावे का मामला है. शहजाद पूनावाला ने आगे लिखा कि लीना का हौसला इसलिए बढ़ रहा है क्योंकि उनको पता है कि लेफ्ट पार्टियां, कांग्रेस, TMC उनको सपोर्ट कर रही है. अबतक TMC ने महुआ मोइत्रा पर एक्शन नहीं लिया है.

ताजा विवाद से पहले Leena Manimekalai की फिल्म काली के पोस्टर पर विवाद हुआ था. उस पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया था. विवाद के बाद ट्विटर ने प्रोड्यूसर-डायरेक्टर लीना मणिमेकलई का पोस्ट हटा लिया था.लीना मणिमेकलई की डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ के पोस्टर में मां काली को सिगरेट पीते दिखाया गया था. इसके साथ ही उनके एक हाथ में एलजीबीटी समुदाय का सतरंगा झंडा भी नजर आ रहा था.

फिल्म काली के पोस्टर को लेकर जारी विवाद के बीच कई राज्यों में एफआईआर दर्ज हो गई है. दिल्ली में, यूपी में और मुंबई में इस फिल्म के पोस्टर को धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला बताकर एफआईआर दर्ज कराई गई है

Now filmmaker Leena shows ‘Lord Shiva-Maa Parvati’ smoking a cigarette

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *