Type to search

अब आंध्र प्रदेश में बारिश का कहर! ढहे चार मकान, 2 की मौत, मलबे में दबे 12 लोग

जरुर पढ़ें देश

अब आंध्र प्रदेश में बारिश का कहर! ढहे चार मकान, 2 की मौत, मलबे में दबे 12 लोग

Share

रायलसीमा – आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले में एक दुखद घटना सामने आई है. पिछले कुछ दिनों से हो रही भारी बारिश की वजह से कदरी इलाके में कमजोर पड़े चार मकान एक साथ ढह गए. साथ ही मलबे के नीचे 12 लोगों के दबे होने की खबर है, 4 लोगों को बाहर निकाला गया, जिसमें दो बच्चों की मौत और उनके माता-पिता की हालात गंभीर बताई जा रही है.

बता दें ये सभी एक ही परिवार के हैं. कदरी पुलिस और रेवेन्यू अधिकारी रेस्क्यू ऑपरेशन में लगे हुए हैं. जिसके बाद से ताजा अपडेट के मुताबिक, अभी फिलहाल मलबे के नीचे 8 लोगों के फंसे होने कई खबर है. आंध्र प्रदेश के चित्रावती नदी में आई हुई भयानक बाढ़ में 10 लोग फंसे हुए थे, मदद की गुहार लगा रहे थे. अनंतपुर जिले के कलेक्टर के आदेश पर उन 10 लोगों को हेलीकॉप्टर के जरिए सुरक्षित बाहर निकाला गया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी से फोन पर बात की और स्थिति के बारे में जानकारी ली और राज्य को हरसंभव मदद का वादा किया। सीएमओ ने एक विज्ञप्ति में कहा कि मुख्यमंत्री शनिवार को बाढ़ प्रभावित जिलों का हवाई सर्वेक्षण करेंगे। उफनती नदियों और नालों ने इन जिलों में भारी बाढ़ ला दी, कुछ स्थानों पर सड़कें कट गईं और जनजीवन पूरी तरह अस्त-व्यस्त हो गया। कई जगहों पर सड़कें नहरों में तब्दील हो गईं और वाहन बह गए।

Now the havoc of rain in Andhra Pradesh! Four houses collapsed, 2 killed, 12 people buried under rubble

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *