Type to search

अब सैनिटरी पैड के साथ दिखी भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर, विवाद शुरू

जरुर पढ़ें देश

अब सैनिटरी पैड के साथ दिखी भगवान श्रीकृष्ण की तस्वीर, विवाद शुरू

Share

मुंबई – पिछले कुछ वक्त से कई फिल्मों, पोस्टर्स और एड पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लग चुका है, जिसको लेकर कई बार तो काफी बवाल भी मचा है तो वहीं अब इस ताजा मामले में नाम जुड़ा है फिल्म ‘मासूम सवाल’ के पोस्टर का, जिसमें सैनिटरी पैड के साथ भगवान कृष्ण की तस्वीर नजर आ रही है।

जैसे ही ये पोस्टर सामने आया सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। लोग फिल्म के डायरेक्टर, निर्माता और एक्टर्स पर बुरी तरह से भड़क गए हैं और इन सभी को लोगों से माफी मांगने को कह रहे हैं। बवाल बढ़ता देख फिल्म के डायरेक्टर संतोष उपाध्याय ने अपनी सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि ‘हमारा इरादा किसी को नुकसान पहुंचाने का नहीं था और ना ही हम किसी को हर्ट करना चाहते थे। ये फिल्म महिलाओं के मासिक धर्म पर आधारित है, जिसे लेकर आज भी लोगों के मन में बहुत सारी भ्रांतियां हैं, हर चीज को देखने का लोगों की अलग सोच और रवैया होता है।’

उन्होंने आगे कहा कि ‘हमारी फिल्म का एकमात्र उद्देश्य वर्जनाओं को तोड़ना है। इस पीढ़ी में अंधविश्वास और कुरीतियों के लिए कोई जगह नहीं है जो महिलाओं पर बेवजह थोपी जाती हैं। हम दिखाना कुछ और चाह रहे थे लेकिन लोगों ने इसे गलत समझ लिया, अब इस फिल्म को प्रमोशन भी नहीं दिया जा रहा है।’ इस फिल्म में नितांशी गोयल, शिशिर शर्मा, मधु सचदेव, रोहित तिवारी, वृंदा त्रिवेदी, रामजी बाली, शशी वर्मा लीड रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म 5 अगस्त को रिलीज हो रही है।

Now the picture of Lord Krishna seen with sanitary pad, controversy started

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *