Type to search

अब गाजियाबाद की सोसाइटी में दबंगई, शख्स ने की लोगों के साथ मारपीट

जरुर पढ़ें देश

अब गाजियाबाद की सोसाइटी में दबंगई, शख्स ने की लोगों के साथ मारपीट

Share

नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी के बाद अब पड़ोसी जिले गाजियाबाद की एक सोसाइटी में मारपीट का मामला सामने आया है. गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक निजी सोसायटी में दबंगों द्वारा सोसाइटी के लोगों के साथ मारपीट की गई. पूरा मामला सीसीटीवी में कैद भी हो गया. गाजियाबाद के थाना विजयनगर क्षेत्र के क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में एक सोसाइटी के ही रहने वाले ओम प्रकाश और उसके साथियों ने सोसाइटी में ही रहने वाले अन्य लोगों के साथ मारपीट की.

पीड़ित पक्ष का आरोप है कि इस दौरान ओम प्रकाश ने अपने लाइसेंसी हथियार का भी इस्तेमाल किया और लोगों से मारपीट करने के बाद सभी मौके से फरार हो गए. पूरा मामला सोसाइटी के इलेक्शन ऑफिसर के साथ हुई अभद्रता से शुरू हुआ, जब ओमप्रकाश और उसके साथी इलेक्शन ऑफिसर से अभद्रता कर रहे थे, तभी सोसाइटी के अन्य लोग इसका विरोध करने लगे. फिर ओम प्रकाश और उसके साथी सोसाइटी में ही रहने वाले लोगों से भिड़ गए, जिसके बाद हाथापाई और धक्का-मुक्की की तस्वीरें सीसीटीवी में कैद हो गई.

इस घटना में कुछ लोगो को चोटें भी पहुंची है, जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर मुख्य अभियुक्त ओमप्रकाश समेत अन्य तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. अभी भी पुलिस द्वारा अन्य सभी पहलुओं पर जांच की जा रही हैं. पुलिस द्वारा जांच के बाद आगे की विधिक कार्यवाही की बात की जा रही है.

Now the society of Ghaziabad is domineering, the person beat up the people

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *