Type to search

Odisha : 8 साल की बच्ची का सिर काटकर आरोपी पूरे गांव में घूमा

क्राइम जरुर पढ़ें देश

Odisha : 8 साल की बच्ची का सिर काटकर आरोपी पूरे गांव में घूमा

Share

ओडिशा के जाजपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां आठ साल की लड़की का सिर कलम करने और कटे हुए सिर के साथ गांव में घूमने के आरोप में 30 वर्षीय एक शख्स को शुक्रवार को अरेस्‍ट कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि जमानकीरा मंडल के गांव में हुई इस वीभत्स घटना के पीछे की मंशा का अभी पता नहीं चल पाया है। इस वारदात को लेकर लोग सकते में हैं।

बच्ची सुबह एक खेत में शौच के लिए गई थी, जिसके बाद आरोपी कुल्हाड़ी लेकर वहां पहुंचा और उसका सिर कलम कर दिया। बाद में वह कटा हुए सिर लेकर गांव में घूमा, एक ट्यूबवेल में गया और उसे धोया। आरोपी की पत्नी ने जब उसके हाथ में कटा हुआ सिर देखा तो उसका उससे झगड़ा हुआ लेकिन उसने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी वहां जमीन पर सो गया।

पुलिस ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह नशे का आदी है। अधिकारी ने कहा, ‘हम अभी यह पता नहीं लगा पाए हैं कि वारदात को अंजाम देते वक्त उसके दिमाग में क्या चल रहा था।’ ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी का आए दिन मृतक लड़की के परिवार से झगड़ा होता था लेकिन वह मानसिक रूप से विक्षिप्त नहीं था। जमानकीरा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर प्रेमजीत दास ने बताया कि हथियार बरामद कर लिया गया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच चल रही है।

Odisha: The accused roamed the whole village after beheading an 8-year-old girl.

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *