Type to search

Odisha : बाल यौन शोषण मामले की जांच कर रहे CBI टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

क्राइम जरुर पढ़ें देश

Odisha : बाल यौन शोषण मामले की जांच कर रहे CBI टीम पर ग्रामीणों ने किया हमला

Share

सीबीआई के प्रवक्ता आरसी जोशी ने बताया कि आंध्र प्रदेश, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, बिहार, ओडिशा, तमिलनाडु, राजस्थान, महाराष्ट्र, गुजरात, हरियाणा, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और हिमाचल प्रदेश में छापेमारी कर तलाशी ली जा रही है। उन्होंने बताया कि छापेमारी का यह अभियान समन्वित तरीके से चलाया जा रहा है। इस बीच ओडिशा के धेनकनाल में बाल यौन शोषण से संबंधित सामग्री सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोपी मिथुन नाइक के घर पर छापा मारने पहुंचे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) टीम के चार सदस्यों पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया।

इसके बाद मौके पर मौजूद पुलिस ने सीबीआई की टीम को ग्रामीणों से बचाया. बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम गांव में एक व्यक्ति के घर पर तलाशी लेने गई थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें ग्रामीण सीबीआई की टीम पर लाठी-डंडों से हमला करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले सीबीआई की टीम एक शख्स को हाथ पकड़कर ले जाते हुए नजर आती है। फिर अचानक उनके आस-पास मौजूद ग्रामीण टीम पर हमला कर देते हैं और उन्हें लाठी डंडों से मारने लगते हैं। इसके बाद पुलिस आगे आकर उनकी जान बचाती है।

जानकारी के के मुताबिक आरोपी के परिवारवालों ने उन्हें रोकने की कोशिश की और फिर हमला कर दिया. जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने बताया कि सीबीआई की टीम बिना स्थानीय पुलिस की जानकारी के आई और अपनी पहचान भी नहीं बताई.

Odisha: Villagers attacked CBI team probing child sexual abuse case

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *