Type to search

Omicron variant: आंध्र प्रदेश लौटे 60 में से 30 विदेशी यात्री लापता, फ़ोन तक नहीं उठा रहे यात्री

जरुर पढ़ें देश

Omicron variant: आंध्र प्रदेश लौटे 60 में से 30 विदेशी यात्री लापता, फ़ोन तक नहीं उठा रहे यात्री

Share

भारत में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले मिलने से हड़कंप मच गया है। विपक्ष इससे सरकार की नाकामी बता रही है। इस बीच आंध्र प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, पिछले 10 दिनों में यहां विदेशों से लगभग 60 यात्री पहुंचे हैं, इनमें से नौ अफ्रीका से आए हैं। 60 में से 30 यात्री विशाखापट्टनम में रुके हुए हैं, जबकि बाकी 30 राज्य के अलग-अलग जगहों के लिए रवाना हो चुके हैं।

आंध्र प्रदेश सरकार इन 30 लोगों को ढूंढ रही है। इनमें से कइयों ने तो फोन उठाना भी बंद कर दिया है। इसके कारण अधिकारियों को इनके लापता होने का डर लग रहा है। ओमिक्रॉन वैरिएंट के खतरे को देखते हुए सरकार को इन लोगों का आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना है। बता दें कि ओमिक्रॉन वैरिएंट की पहचान सबसे पहले दक्षिण अफ्रीका में हुई थी।

उधर, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई आज ओमिक्रॉन वैरिएंट के केस पर आपात बैठक करेंगे। बता दें कि यहां ओमिक्रॉन वैरिएंट के दो मामले सामने आए हैं। उन्होने कहा है कि मैंने लैब से पूरा विवरण मांगा है।

Omicron variant: 30 out of 60 foreign travelers who returned to Andhra Pradesh are missing, passengers are not even picking up the phone

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *