Type to search

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की तलाक पर, प्रियंका की मां ने कही बड़ी बात

मनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की तलाक पर, प्रियंका की मां ने कही बड़ी बात

Share

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने जैसे ही अपने नाम के आगे से जोनस हटाया मनोरंजन जगत में खलबली मच गई है. हर कोई यही जानना चाहता है कि प्रियंका और निक की शादी क्या तीन साल भी नहीं चली? प्रियंका और निक के तलाक की खबरें भी तेजी से फैलने लग गईं और अब इस मामले में उनकी मां का बयान सामने आया है.

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने पति का सरनेम जोनस हटा लिया है. जिसके बाद दोनों के अलगाव की चर्चा का बाजार गर्म है. इससे पहले भी प्रियंका और निक के बीच तलाक की खबरें आ चुकी हैं. लेकिन प्रियंका ने हर बार अपनी तस्वीरों से लोगों को जवाब दिया है कि दोनों के बीच प्यार बरकरार है. लेकिन ये पहला मौका है जब प्रियंका ने अपने पति का सरनेम अपने नाम से हटाया हो. क्योंकि इससे पहले प्रियंका को हमेशा गर्व के साथ अपने नाम में जोनस कहते देखा गया है.

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा को अक्सर अमेरिका में अपनी बेटी और दामाद के साथ समय बिताते देखा गया है. वह निक को अपने बेटे की तरह ही मानती है. ऐसे में जैसे ही प्रियंका के तलाक की खबरें आईं तो उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस खबर को बकवास बताया है और अफवाह न फैलाने की गुजारिश की है. उनके मुताबिक दोनों के बीच सब सही है.

On Priyanka Chopra-Nick Jonas’ divorce, Priyanka’s mother said a big deal

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *