Type to search

23 सितंबर को थिएटर्स में देख सकेंगे 75 रुपए में फिल्म

मनोरंजन

23 सितंबर को थिएटर्स में देख सकेंगे 75 रुपए में फिल्म

Share
theaters

ऑडियंस के लिए एक खुशखबरी है. हालांकि इस खुशखबरी का अनाउंसमेंट मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने इस महीने की शुरुआत ही कर दिया था कि 16 सितंबर को राष्ट्रीय सिनेमा दिवस होगा. अनाउंसमेंट बताया गया कि देशभर में 4 हजार मल्टीप्लेक्स में 75 रुपए में टिकट बेचे जाएंगे. हालांकि इस 16 सितंबर को ऐसा नहीं हो पाया. एसोसिएशन ने बाद में दोबारा अनाउंस किया कि राष्ट्रीय सिनेमा दिवस अब 23 सितंबर को पूरे देश में सेलिब्रेट किया जाएगा.

कई सिनेमाघरों में इसके आधार पर बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. पीवीआर इस साल अपनी 25वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहा है. इस मौके पर पीवीआर के सिनेमाहॉल में इस शुक्रवार यानी 23 सितंबर को पूरे देश के 4 हजार मल्टीप्लेक्स में इस ऑफर को लागू किया गया है. हालांकि, यह ऑफर हर थिएटर में दर्शकों के लिए नहीं है.

पीवीआर ने अपनी अनाउंसमेंट में कहा है कि हैदराबाद, कोच्चि समेत कई दक्षिण भारतीय शहरों के पीवीआर में यह ऑफर नहीं होगा. जहां एक तरफ पूरे देश में लोग पीवीआर की इस अनाउंसमेंट से खुश हैं. वहीं, हैदराबाद और कोच्चि समेत कई दक्षिण भारतीय शहरों में रहने वाले लोगों को इससे निराशा होगी क्योंकि इस शुक्रवार तेलुगू भाषा में ‘डोंगलुन्नारु जागराथा’, ‘कृष्ण वृंदा विहारी’ और ‘अल्लूरी’ रिलीज होने वाली है.

On September 23, the film will be able to watch in theaters for Rs 75

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *