Type to search

वैक्सीन की डबल डोज वाले ही कानपुर में देख पाएंगे मैच, 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट भी जरूरी

खेल

वैक्सीन की डबल डोज वाले ही कानपुर में देख पाएंगे मैच, 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट भी जरूरी

Share
match in Kanpur

वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अच्छा प्रदर्शन नहीं होने की वजह से टीम सेमीफइनल में भी प्रवेश नहीं कर पाई। हालांकि अब कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में 25 नवंबर को भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच टेस्ट मैच है। इसके लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने कोरोना गाइडलाइन उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन को जारी की है।

BCCI ने साफ किया है कि वैक्सीन की दोनों डोज लगाने वालों को ही मैच देखने की इजाजत मिलेगी। इतना ही नहीं, ग्रीन पार्क में दाखिल होने के लिए 48 घंटे पहले की RT-PCR रिपोर्ट को भी अनिवार्य किया गया है। इसमें यह तय किया जाएगा कि दर्शकों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठाया जाएगा या नहीं। अगर यह लागू हुआ तो दर्शकों की संख्या आधी रह सकती है। अभी टिकट की बिक्री को लेकर भी निर्णय नहीं हुआ है।

BCCI की गाइडलाइन के बाद इतना तो तय है कि ग्रीन पार्क में एंट्री के लिए कोरोना नियमों को लेकर नरमी नहीं बरती जाएगी। मास्क और सैनिटाइजर भी जरूरी रखा जाएगा। ग्रीन पार्क स्टेडियम की कुल क्षमता 32000 लोगों को बैठाने की है। इसमें लगभग 28 हजार क्रिकेट प्रेमी बैठ पाते हैं। बाकी पुलिस, प्रशासनिक, UPCA, BCCI, क्रिकेट को प्रसारित करने वाली टीवी चैनल्स के लोगों की संख्या हो जाती है।

Only those who have double dose of vaccine will be able to watch the match in Kanpur, RT-PCR report of 48 hours before is also required.

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *