Type to search

Kashmir घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट जारी, 24 घंटे में 4 आतंकी ढेर

देश

Kashmir घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट जारी, 24 घंटे में 4 आतंकी ढेर

Share
Kashmir Valle

कश्मीर घाटी में टारगेट किलिंग की घटनाओं के बाद सुरक्षाबल ऑपरेशन ऑल आउट में जुट गए हैं और कश्मीरी पंडितों से लेकर आम लोगों की हत्या में शामिल आतंकियों को चुन-चुनकर मौत के घाट उतार रहे हैं. इसी क्रम में सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 4 आतंकियों को मौत की नींद सुला दिया है. सुरक्षाबलों ने सोमवार रात से मंगलवार रात तक जवानों ने 4 आतंकियों को मार गिराया.

कुपवाड़ा में 2 आतंकी मारे गए हैं जबकि सोपोर और शोपियां में एक-एक आतंकी मारा गया. कुछ दिन पहले ही गृहमंत्री अमित शाह ने दिल्ली में एक बैठक की थी. इस बैठक में मोदी की सरकार की आतंक के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति को याद दिलाते हुए सुरक्षाबलों को निर्देश दे दिए थे कि घाटी की शांति को भंग करने वालों को ढूंढ ढूंढकर मारा जाए.

मारे गए आतंकियों में दो पाकिस्तानी आतंकी भी थे. ये दोनों ही आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे. इनमें एक आतंकी की पहचान तुफैल के रूप में हुई है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कुपवाड़ा के चकतारस कंडी इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया. इसके बाद आतंकियों ने गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इसके बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया और जवाबी कार्रवाई की गई.

वहीं, 72 घंटे के दौरान करीब 18 आतंकियों व उनके मददगारों को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारियां कठुआ से लेकर उत्तरी कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LoC) के साथ सटे कुपवाड़ा में हुई हैं. इनमें शोपियां में सेना के वाहन में आइईडी धमाका करने वाले 2 आतंकी व उनके सहयोगी भी शामिल हैं. पकड़े गए आतंकी व उनके सहयोगी गुलाम कश्मीर में बैठे आतंकी कमांडरों के साथ लगातार संपर्क में थे.

Operation all out continues in Kashmir Valley, 4 terrorists killed in 24 hours

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *