Type to search

बेंगलुरु में मीट बैन पर भड़के ओवैसी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

बेंगलुरु में मीट बैन पर भड़के ओवैसी

Share

बेंगलुरू में गणेश चर्तुर्थी के उपलक्ष्य में बृहत बेंगलुरू महानगर पालिका (बीबीएमपी) ने मीट बिक्री और कसाईखानों पर पाबंदी लगाई है. यह पाबंदी बेंगलुरू महानगर पालिका के सभी क्षेत्रों में लागू रहेगा. इस बैन को महानगर पालिका ने 31 अगस्त के दिन लगाया है. इस पर हैदराबाद सांसद और AIMIM नेता असदुद्दीन ओवैसी ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि यह मुसलमानों को दबाने की कोशिश है. महानगर पालिका के कन्नड़ भाषा में जारी नोटिस में यह सूचना जारी की है.

बीबीएमपी के नोटिस में लिखा है, ’31 अगस्त को गणेश चतुर्थी के उपलक्ष्य में वुधवार को शहर के सभी कसाईखानों पर और मीट बेचने पर पाबंदी रहेगी.’ इस पर पशुपालन विभाग के जॉइंट डायरेक्टर ने यह सूचना जारी की है बृहत बेंगलुरू महानगर पालिका के अंतर्गत सभी क्षेत्रों में गणेश चतुर्थी के दिन मीट बेचने, मीट की दुकानों के स्टॉल लगाने और कासईखानों पर पूर्णतः प्रतिबंध रहेगा.

इस आदेश के बाद हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा है कि यह देश के मुसलमानों को दबाने की कोशिश है. उन्होंने एक बयान में कहा कि ऐसे आदेशों के जरिए देश के मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है.

Owaisi furious over meat ban in Bengaluru

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *