Type to search

ओवैसी की मोदी सरकार को धमकी, CAA-NRC को खत्म करों वरना यूपी की सड़कों को शाहीन बाग में बदल देंगे

जरुर पढ़ें देश राजनीति

ओवैसी की मोदी सरकार को धमकी, CAA-NRC को खत्म करों वरना यूपी की सड़कों को शाहीन बाग में बदल देंगे

Share

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा तीन कृषि कानूनों को निरस्त करने के तीन दिन बाद, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मांग की कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) और नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर (NRC-NPR) के फैसले को भी वापस लिया जाना चाहिए.

असदुद्दीन ओवैसी ने चेतावनी दी कि अगर सीएए और एनआरसी को खत्म नहीं किया गया तो प्रदर्शनकारी “सड़कों पर उतरेंगे और इसे शाहीन बाग में बदल देंगे”. ओवैसी ने रविवार को यूपी के बाराबंकी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “सीएए संविधान के खिलाफ है, अगर बीजेपी सरकार इस कानून को वापस नहीं लेती है, तो हम सड़कों पर उतरेंगे और यहां एक और शाहीन बाग बन जाएगा.”

दिल्ली का शाहीन बाग सीएए और एनआरसी के विरोध का केंद्र रहा. विरोध स्थल जहां सीएए के खिलाफ आंदोलन के लिए सैकड़ों महिलाओं ने कई महीनों तक डेरा डाला था, दिल्ली पुलिस ने 2020 की शुरुआत में कोविड -19 महामारी के कारण यहां से प्रदर्शनकारियों को हटा दिया था.

एआईएमआईएम प्रमुख ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला. ओवैसी ने कहा, “प्रधानमंत्री मोदी देश के सबसे बड़े ‘नौटंकीबाज’ हैं, और गलती से राजनीति में आ गए हैं. असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री को लेकर कहा, ”हाय @narendramodi जी, क्या एक्टिंग करते हो आप! मोदी ग़लती से राजनीति में आ गए और बॉलीवुड एक्टर्स बच गए. अगर वो बॉलीवुड में होते, तो बेस्ट एक्टर के सारे पुरस्कार उन्हें ही मिलते. असदुद्दीन ओवैसी ने कृषि कानूनों को लेकर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अचानक से आए और उन्होंने कहा कि हमारी तपस्या में कोई कमी रह गई थी. ओवैसी ने कहा कि तपस्या तो उन किसानों की थी जिन्होंने 1 साल तक संघर्ष किया. किसी भी सूरत में उन्होंने अपनी जमीन नहीं छोड़ी.

Owaisi threatens Modi government, end CAA-NRC or else you will turn the roads of UP into Shaheen Bagh

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *