Type to search

पाकिस्तान ने की भारत के खिलाफ विश्व कप मैच के लिए टीम की घोषणा

खेल दुनिया देश बड़ी खबर

पाकिस्तान ने की भारत के खिलाफ विश्व कप मैच के लिए टीम की घोषणा

Share

मुंबई – पाकिस्तान ने सुपर संडे को भारत के खिलाफ होने वाले अपने हाई वोल्टेज मुकाबले के लिए अपनी 12 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया है. यानी, उसकी प्लेइंग इलेवन की तस्वीर भी अब साफ है, जिसका चयन इन्हीं 12 खिलाड़ियों में से किया जाएगा. मैच से एक दिन पहले घोषित 12 खिलाड़ियों में से कोई एक खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में नहीं जा पाएगा. और, वो खिलाड़ी कौन होगा, ये भी लगभग क्लियर है. बस उस पर आधिकारिक मुहर लगनी है.

दुबई की पिच को ध्यान में रखते हुए टीम में स्पिन गेंदबाजी विकल्प को ज्यादा से ज्यादा रखा गया है। भारत के खिलाफ 2017 चैंपियंस ट्राफी फाइनल खेल चुके हसन अली, इमाद वसीम, शादाब खान, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज और फखर जमां टीम में शामिल किए गए हैं। हफीज, शोएब, इमाद और शादाब टीम के लिए स्पिनर गेंदबाजी करते हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 विश्व टूर्नामेंट में यह छठा मुकाबला होगा। इससे पहले खेले गए सभी पांच मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को हराया है। इसमें से 2007 टी20 विश्व कप फाइनल मुकाबला भी है जहां टीम इंडिया ने टूर्नमेंट को अपने नाम किया था।

पाकिस्तान की टीम –
बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), फखऱ जमां, मोहम्मद हफीज, शोएब मलिक, आसिफ अली, हैदर अली, इमाद वसीम, शादाब खान, हसन अली, शाहीन शाह अफरीदी

Pakistan announces team for World Cup match against India

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *