Type to search

उज्जैन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

दुनिया देश

उज्जैन में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे

Share

मध्य प्रदेश के उज्जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कथित तौर पर तालिबान के समर्थन और ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जा रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इसे लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। इस मामले में पुलिस ने अभी तक 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस के मुताबिक, उज्जैन के गीता कॉलोनी में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में करीब 10 लोगों ने कथित रूप से तीन बार पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाया। उज्जैन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सत्येंद्र शुक्ला ने बताया ,‘हमने कार्यक्रम आयोजकों से पहले ही बात कर ली थी। वे सभी मुहर्रम के मौके पर जुलूस नहीं निकालने पर सहमत थे।’’ उन्होंने कहा कि कारणों की जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री चौहान ने उज्जैन में हुई नारेबाजी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘मैं केवल इतना कहना चाहता हूं कि उज्जैन में जो घटना हुई है,उस पर हमने सख्त रुख अपनाया है। लोग गिरफ्तार किये गये। तालिबानी मानसिकता किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी और सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। भारत का हर नागरिक देशभक्त है, अपवाद छोड़ दें तो। लेकिन जो तालिबानी मानसिकता का समर्थन करेगा या राष्ट्र विरोधी गतिविधि करने का प्रयास करेगा, उसको कुचल दिया जाएगा।’

‘Pakistan Zindabad’ slogans raised in Ujjain

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.