Type to search

भोपाल में पानीपुरी वेंडर ने मनाया बेटी होने का जश्न, फ्री में खिलाई 50,000 रुपए की पानीपुरी

देश सोशल अड्डा

भोपाल में पानीपुरी वेंडर ने मनाया बेटी होने का जश्न, फ्री में खिलाई 50,000 रुपए की पानीपुरी

Share

भारत में कई जगहों पर खास कर के गरीब वर्ग में बेटी और बेटे में फर्क किया जाता है. लेकिन, भोपाल (मध्यप्रदेश) से एक अनोखा दृश्य सामने आया है.

यहाँ एक पानी पुरी वेंडर ने बेटी के जन्म का जश्न कुछ अनोखी तरह से मनाया. उसने करीब 50,000 रुपए की पानी पुरी फ्री में खिलाई. बेटी होने की ख़ुशी पर उस दिन उसके स्टॉल पर आने वाले हर विजिटर को बिना पैसे के जितना मन हो उतनी पानी पुरी दी गई. कुछ ही देर में यह खबर पूरे एरिया में फैल गई और वहां फ्री में मिल रही पानी पुरी खाने के लिए खूब भीड़ लग गई. एक स्थिति तो ऐसी आई की भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा था.

बेटी के जन्म को सेलिब्रेट करने का यह तरीका अनोखा है जब आप उन्हें अपनी खुशियों में शामिल करते हैं, जिनसे आपको कोई सरोकार नहीं. 30 साल के इस वेंडर अंचल गुप्ता का यह चाट स्टॉल भोपाल के कोलर एरिया में है. अपनी बेटी के जन्म से वे इतने खुश थे की फ्री में करीब 50,000 रुपए की पानी पुरी खिली दी.

इस वेंडर ने अपनी तरफ से अच्छे इंतजाम किए थे लेकिन यह खबर फैलते ही वहां इतनी भीड़ लग गई की पब्लिक को संभालना मुश्किल हो गय. पांच स्टॉल लगाकर पानी पुरी बांटी जा रही थी सभी से सोशल डिस्टेंसिंग फॉलो करने की गुजारिश की जा रही थी पर कोई सुन नहीं रहा था.

Panipuri vendor celebrated daughter’s celebration in Bhopal, fed Panipuri worth Rs 50,000 for free

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *