Type to search

पार्थ चटर्जी ने गिरफ्तारी से पहले CM ममता को 4 बार किया था फोन

जरुर पढ़ें देश राजनीति

पार्थ चटर्जी ने गिरफ्तारी से पहले CM ममता को 4 बार किया था फोन

Share

शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार बंगाल सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को अपनी गिरफ्तारी से पहले चार बार फोन किया था। ममता ने उनका फोन रिसीव ही नहीं किया था। ऐसे में ईडी ने ममता के नाम का जिक्र अपनी कार्रवाई में किया है, जिसका तृणमूल कांग्रेस ने विरोध किया है।

जानकारी के अनुसार, ईडी ने शनिवार को पूछताछ के बाद गिरफ्तारी की प्रक्रिया आगे बढ़ाई तो पार्थ चटर्जी ने ममता बनर्जी को चार बार फोन किया था, लेकिन काल रिसीव नहीं होने से बात नहीं हो सकी। इस बात का जिक्र ईडी ने अपनी कागजी कार्रवाई में किया है। इसी कारणवश ईडी के अरेस्ट मेमो में ममता बनर्जी का नाम व मोबाइल नंबर आया है।

इसके बाद से ही पार्टी के अंदर काफी गुस्सा है। इसके अलावा एसएससी की ग्रुप डी की नियुक्तियों में हुए भ्रष्टाचार के मामले में भी पार्थ चटर्जी का नाम आया है। इससे जुड़े कागजात ईडी के हाथ लगे हैं। ऐसे में पार्थ चटर्जी के लिए आने वाले दिन संकट भरे हो सकते हैं। बंगाल भाजपा के सह-प्रभारी अमित मालवीय ने रविवार को ट्वीट किया कि ममता बनर्जी की चुप्पी उनके करीबी के अपराध की स्वीकृति की ओर इशारा करती है। हो सकता है कि ममता, पार्थ से दूरी बनाने की कोशिश कर रही हों, लेकिन उनका जुड़ाव जगजाहिर है।

Partha Chatterjee had called CM Mamta 4 times before her arrest

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *