Type to search

Patna: 24 घंटे के भीतर ही दिनदहाड़े फायरिंग की दूसरी वारदात

क्राइम राज्य

Patna: 24 घंटे के भीतर ही दिनदहाड़े फायरिंग की दूसरी वारदात

Share

Patna: में अपराध का ग्राफ और अपराधियों का मनोबल दोनों ही काफी बढ़ गया है। और Bihar Police इन्हें रोकने में विफल नजर या रही है । अपराधियों ने Bihar Police को चुनौती देते हुए 24 घंटे के अंदर दूसरी बार Patna में रंगदारी के लिए ताबड़तोड़ फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। इस घटना से Bihar Police के होश उड़े हुए हैं।

वारदात Patna के बिक्रम थाना इलाके की है। जहां महजपूरा गांव के पास बिक्रम सोन नहर पर स्थित बैरिकेट पर बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी की है। हालांकि इस घटना में किसी के भी हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

मिली जानकारी के मुताबिक बाइक सवार चार अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है। कर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने एक लाख रुपया की रंगदारी की मांग की थी नहीं देने पर अपराधियों ने अचानक बैरिकेडिंग पर हमला बोल दिया। इस वारदात से पुलिस की नींद उड़ गई है।

बता दें कि महज एक दिन पहले ही इस इलाके के एक दूध प्लांट के मालिक से पांच लाख रंगदारी की मांग की गई थी। इतना ही नहीं रंगदारी के रुपए नहीं देने पर प्लांट पर जाकर अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग भी किया था।

24 घंटे में एक ही इलाके में दिनदहाड़े फायरिंग की घटना से Bihar Police को सकते में ला दिया है। जबकि महज कुछ ही दिन पहले CM Nitish Kumar ने Bihar में गिरते Law & Order को लेकर उच्च अधिकारियों की बैठक की थी। जिसमें सभी अधिकारियों जल्द से जल्द Law & Order को दुरुस्त करने की हिदायत दी थी ।

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.