Type to search

गाजियाबाद में दो समुदाय के लोग भिड़े, पथराव और फायरिंग

देश

गाजियाबाद में दो समुदाय के लोग भिड़े, पथराव और फायरिंग

Share
Ghaziabad

गाजियाबाद शहर से लगते इकला गांव में मंगलवार की देर शाम दो समुदाय के लोगों में जमकर मारपीट, पथराव और फायरिंग हुई. इस वारदात में दोनों पक्ष के दर्जनों लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में विवाद की शुरूआत सड़क पर खड़ी गाड़ी को लेकर हुई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची गाजियाबाद पुलिस ने दोनों पक्षों को शांत कराया है. अभी तक इस मामले में एक पक्ष ने पुलिस में तहरीर दी है, जबकि दूसरे पक्ष ने आज तहरीर देने की बात की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि मामला मसूरी थाना क्षेत्र के इकला गांव का है. मंगलवार की देर शाम इस गांव में रहने वाले मोहित ने सड़क पर अपनी गाड़ी कर किसी से बात कर रहा था. इतने में पीछे से इसी गांव का रहने वाला मोहसीन अपनी गाड़ी लेकर आ गया. उसने आगे निकलने के लिए मोहित से गाड़ी हटाने को कहा, लेकिन इसी बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. इसके बाद दोनों ने अपने अपने पक्ष के लोगों को बुला लिया. आरोप है कि दोनों पक्षों के आने के साथ ही जमकर मारपीट और पथराव हुआ. इसी दौरान एक पक्ष की ओर से फायरिंग करने का भी आरोप है. हालांकि ना तो किसी को गोली लगी है और ना ही पुलिस ने ही फायरिंग की पुष्टि की है.

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर शांति व्यवस्था कायम करने के बाद दोनों पक्ष के लोगों को थाने में बुलाया और उनके बयान दर्ज किए. इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने तीन घायलों को पेश करते हुए पुलिस में तहरीर दी है. आरोप है कि मारपीट की शुरुआत दूसरे पक्ष ने की. उधर, दूसरे पक्ष ने अभी कोई तहरीर तो नहीं दी है, लेकिन पुलिस को बताया कि उनके पक्ष के भी कई लोग घायल हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

दो समुदायों में विवाद होने की वजह से पुलिस एहतियातन गांव में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की है. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि फिलहाल गांव में शांति कायम है. दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने ने बताया कि झड़प गाड़ी को रास्ता देने के नाम पर हुई.

People of two communities clashed in Ghaziabad, stone pelting and firing

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *