Type to search

PHOTOS | पोर्टुगल के सबसे महंगे अपार्टमेंट में रहते हैं सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

खेल

PHOTOS | पोर्टुगल के सबसे महंगे अपार्टमेंट में रहते हैं सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो

Share

सुपरस्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो उनके पोर्टुगल में स्थित अपार्टमेंट की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इसे पुर्तगाल का सबसे महंगा अपार्टमेंट भी कहा जाता है. उन्होंने ये 3100 स्कवॉयर फीट प्रॉपर्टी खरीदी है. इस अपार्टमेंट को खरीदने के लिए दो अरबपति भी उत्सुक थे लेकिन आखिरकार रोनाल्डो ने बाजी मारी.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो लक्जरी लाइफस्टाइल में विश्वास करते हैं.इस सुपरस्टार फुटबॉलर का ये लक्जरी अपार्टमेंट पोर्टुगल की राजधानी लिस्बन के बीचों-बीच Avenida da Liberdade में स्थित है.

फिलहाल रोनाल्डो इंग्लैंड के मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब लौट आए हैं. माना जा रहा है कि वे इंग्लैंड में परमेनन्ट तौर पर बस सकते हैं. रोनाल्डो के पोर्टुगल स्थित इस लक्जरी अपार्टमेंट में एक स्वीमिंग पूल, जिम, तीन बड़े बेडरुम और एक स्पा भी मौजूद है. इस अपार्टमेंट का बांधकाम 10 साल पहले शुरू हुआ था. प्राइमटाइमजोन के मुताबिक, रोनाल्डो ने ये प्रॉपर्टी 6 मिलियन पाउंड्स यानि लगभग 60 करोड़ में खरीदी है और ये पोर्टुगल का सबसे महंगा अपार्टमेंट है.

रोनाल्डो अपने इस अपार्टमेंट में काफी कम आते हैं हालांकि ये जगह स्पोर्ट्स लवर्स के लिए टूरिज्म सेंटर हो चुकी है. रोनाल्डो अब चूंकि इंग्लैंड में शिफ्ट होना चाह रहे हैं इसलिए वे इस अपार्टमेंट में ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहे हैं और इंग्लैंड रवाना होने की तैयारियां कर रहे हैं. रोनाल्डो ने लिस्बन में अपना मेडिकल चेकअप भी करा लिया है और उनका वीजा का थोड़ा काम बचा है.

गौरतलब है कि फील्ड पर शोमैनशिप के लिए मशहूर रोनाल्डो घर पर काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करते हैं. लिस्बन में रोनाल्डो की पड़ोसी एलिजाबेथ ने द सन वेबसाइट के साथ बातचीत में बताया था कि उनके घर पर काफी शांति रहती है. कोई पार्टियों की चकाचौंध नहीं होती है. मैंने कभी इस प्राइवेट सड़क पर कई कारों को एक साथ पास होते नहीं देखा है.

उन्होंने आगे कहा कि रोनाल्डो मुझे कभी-कभी रॉल्स रॉयस में दिखते हैं. उनके गैराज में भी कई स्पोर्ट्स कारें हैं. उनका गार्डन और स्वीमिंग पूल बेहद खूबसूरत है. मैंने क्रिस्टियानो जूनियर को भी स्केटबोर्ड पर इस प्राइवेट रोड पर देखा है. उनके साथ हमेशा बॉडीगार्ड्स होते हैं.

Share This :
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.