Type to search

चुनाव से पहले मिशन गुजरात में जुटे PM मोदी

देश राजनीति

चुनाव से पहले मिशन गुजरात में जुटे PM मोदी

Share
pm modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज गुजरात(Gujarat) के दौरे पर रहेंगे, जिस दौरान वह गुजरात को कई सौगात देने जा रहे हैं. पीएम मोदी गुजरात में अंतरिक्ष(Space) क्षेत्र में निजीकरण को बढ़ावा देने के लिए भारत के कदम मजबूत करते नजर आ रहे हैं. अहमदाबाद(Ahmedabad) में भारतीय राष्ट्रीय अंतरिक्ष संवर्धन और प्राधिकरण केंद्र (IN-SPACe) मुख्यालय का उद्घाटन करने के साथ ही वह नवसारी में मल्टी स्पेशियलिटी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया है कि वह आज गुजरात के दौरे पर नवसारी और अहमदाबाद में कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. जिस दौरान वह गुजरात पहुंचने पर गुजरात गौरव अभियान में शामिल होंगे. जिसमें विभिन्न विकास कार्यों का लोकार्पण होगा. पीएम मोदी का कहना है कि इनमें से कई पानी की आपूर्ति से जुड़े हुए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में बताया कि वह नवसारी में एएम नाइक हेल्थकेयर कॉम्प्लेक्स, निराली मल्टी स्पेशियलिटी हॉस्पिटल और खरेल एजुकेशन कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी का कहना है कि नवसारी की सभी परियोजनाओं से दक्षिणी गुजरात के लोगों को अनेक लाभ होंगे.

इसके बाद पीएम मोदी(PM Modi) अहमदाबाद(Ahmedabad) के बोपल में भारतीय राष्ट्रीय अंतरिक्ष संवर्धन और प्राधिकरण केंद्र (IN-SPACe) मुख्यालय का दौरा करने के साथ ही इसका उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी का कहना है कि भारतीय राष्ट्रीय अंतरिक्ष संवर्धन और प्राधिकरण केंद्र (IN-SPACe) भारत के अंतरिक्ष(Space) क्षेत्र को बदलने में एक प्रमुख भूमिका निभाएगा.

PM Modi gathered in Mission Gujarat before the elections

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *