Type to search

PM मोदी ने राष्ट्रपति भवन में रामनाथ कोविंद से की मुलाकात

देश

PM मोदी ने राष्ट्रपति भवन में रामनाथ कोविंद से की मुलाकात

Share
PM Modi meets Ram Nath Kovind at

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार शाम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की है। राष्ट्रपति भवन में ये बैठक हुई है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्विटर पर लिखा है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कई अहम मु्द्दों पर बात की है। प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति कोविंद के बीच ये मुलाकात संसद के मानसून सत्र से ठीक पहले हुई है। चार दिन बाद 19 जुलाई से मानसून सत्र शुरू हो रहा है, जो 13 अगस्त तक चलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को उत्तर प्रदेश में अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर थे। यहां उन्होंने करीब 1500 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। परियोजनाओं के उद्घाटन और अपने संबोधन के बाद शाम को वो वाराणसी से दिल्ली पहुंचे और इसके बाद फिर राष्ट्रपति से मिले। वाराणसी में पीएम मोदी ने अपने संबोधन में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि आज काशी के विकास से जुड़े 1500 करोड़ रुपए से अधिक परियोजनाओं का शिलन्यास और लोकार्पण करने का अवसर मुझे मिला लेकिन बीते कुछ महीने हम सभी के लिए बहुत मुश्किल भरे रहे। कोरोना वायरस के बदलते हुए और खतरनाक रूप ने पूरी ताकत के साथ हमला किया था।

काशी सहित यूपी ने पूरे सामर्थ्य के साथ इतने बड़े संकट का मुकाबला किया। कोरोना से निपटने में उत्तर प्रदेश के प्रयास उल्लेखनीय हैं। देश का सबसे बड़ा प्रदेश जिसकी आबादी दुनिया के दर्जनों बड़े-बड़े देशों से भी ज्यादा हो, वहां कोरोना की दूसरी लहर को जिस तरह संभाला गया, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका वो अभूतपूर्व है।

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Join #Khabar WhatsApp Group.