Type to search

चुनाव जीतते ही अगले चुनाव की तैयारी में जुटे PM मोदी

जरुर पढ़ें देश राजनीति

चुनाव जीतते ही अगले चुनाव की तैयारी में जुटे PM मोदी

Share

चार राज्यों में धमाकेदार जीत के बाद अब हर किसी की निगाहें गुजरात पर टिकी हैं. यहां इस साल के आखिर में विधानसभा के चुनाव होने हैं. लिहाज़ा कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दो दिनों के दौरे पर गुजरात पहुंच रहे हैं. पीएम आज अहमदाबाद में एक रोड शो करेंगे. साथ ही वो पंचायती राज संस्थाओं के एक लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधियों की एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

अपनी दो दिवसीय यात्रा के दौरान, प्रधानमंत्री अहमदाबाद में एक खेल महाकुंभ का भी उद्घाटन करेंगे और गांधीनगर जिले में स्थित राष्ट्रीय रक्षा विश्वविद्यालय के पहले दीक्षांत समारोह को चीफ गेस्ट के तौर पर संबोधित करेंगे. भारतीय जनता पार्टी की गुजरात इकाई के प्रमुख सी आर पाटिल ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 मार्च की सुबह अहमदाबाद हवाई अड्डा पहुंचेंगे. वहां से गांधीनगर में स्थित प्रदेश भाजपा मुख्यालय तक वो एक रोड शो करेंगे. कहा जा रहा है कि रास्ते में चार लाख लोग उनका स्वागत करेंगे. इस दौरान अलग-अलग एनजीओ, संगठन, भाजपा कार्यकर्ता और मोदी के शुभचिंतक रोड शो के दौरान मौजूद रहेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुजरात दौरे से पहले अहमदाबाद और गांधीनगर में सुरक्षा और पुलिस गश्त बढ़ा दी गई है. दोनों शहरों के बंदोबस्त में फिलहाल 800 से ज्यादा पुलिस कर्मी तैनात हैं. गुजरात पुलिस और विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) ने गुरुवार को अहमदाबाद में सरदार वल्लभभाई पटेल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गांधीनगर में बीजेपी ऑफिस तक निर्धारित रोड शो के लिएसुरक्षा काफिले का पूर्वाभ्यास किया.

PM Modi preparing for the next election as soon as he wins the election

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *