Type to search

हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, सीएम केसीआर ने तोड़ा प्रोटोकॉल

जरुर पढ़ें देश राजनीति

हैदराबाद पहुंचे पीएम मोदी, सीएम केसीआर ने तोड़ा प्रोटोकॉल

Share

हैदराबाद – राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हैदराबाद पहुंच गए. दो दिवसीय कार्यकारिणी की बैठक का आगाज आज से हो रहा है और दोनों दिन ही पीएम मोदी हैदराबाद में रहेंगे. कार्यकारिणी की बैठक के बाद पीएम मोदी रविवार को एक विशाल जनसभा को भी संबोधित करेंगे. हैदराबाद पहुंचने की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके दी.

सीएम केसीआर ने तोड़ा प्रोटोकॉल –
उन्होंने ट्वीट में कहा- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भाग लेने के लिए हैदराबाद के गतिशील शहर में उतरे. इस बैठक के दौरान हम लोग पार्टी को और मजबूत बनाने के लिए अहम मुद्दों पर चर्चा करेंगे. बता दें कि आमतौर पर यह प्रोटोकॉल है कि जब प्रधानमंत्री किसी राज्य में पहुंचते हैं तो उन्हें रिसीव करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री को पहुंचना होता है लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री इस बार भी पीएम मोदी का वेलकम करने के लिए एयरपोर्ट नहीं पहुंचे. पिछले पांच महीने में यह तीसरा ऐसा मौका था जब केसीआर पीएम को रिसीव करने नहीं पहुंचे.

पीएम के वेलकम के लिए तेलंगाना सरकार के सिर्फ एक मंत्री ही एयरपोर्ट पर मौजूद रहे. इससे पहले जब विपक्ष की तरफ से राष्ट्रपति उम्मीवार बनाए गए यशवंत सिन्हा हैदराबाद पहुंचे तो उनको रिसीव करने के लिए केसीआर पूरी कैबिनेट के साथ बेगम एयरपोर्ट पर पहुंचे थे. राव ने राष्ट्रपति चुनाव में यशवंत सिन्हा को समर्थन देने की घोषणा की है.

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दो दिन की होगी. इस बैठक में 300 से ज्यादा लोग भाग लेने वाले हैं और पार्टी के लगभग सभी बड़े नेता इसमें शामिल होंगे. बैठक के दौरान देश के मौजूदा राजनीति मुद्दों पर भी चर्चा की संभावना है.

PM Modi reached Hyderabad, CM KCR broke protocol

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *