Type to search

PM Modi Security Breach : मामले पर पंजाब के सीएम चन्नी का बड़ा बयान, सभी आरोपों को किया खारिज

जरुर पढ़ें देश राजनीति

PM Modi Security Breach : मामले पर पंजाब के सीएम चन्नी का बड़ा बयान, सभी आरोपों को किया खारिज

Share

नए कृषि कानूनों के रद्द होने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी पहली बार पंजाब दौरे पर जाने वाले थे और फिरोजपुर के लिए रवाना भी हो गए थे. लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते रैली रद्द करनी पड़ी। अब पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने अपने बचाव में कहा कि पीएम मोदी की सुरक्षा में कुछ भी चूक नहीं थी. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को हेलीकॉप्टर से आना था, लेकिन अंतिम समय में उनका रास्ता बदल दिया गया और उन्होंने सड़क मार्ग से आने का फैसला किया। देर रात तक सुरक्षा के सभी इंतजामों पर मेरी नजर थी.

सिर्फ पुलिस को थी पीएम के रूट की जानकारी, सड़क पर प्रदर्शनकारी आए कहां से – केंद्रीय गृह मंत्रालय
अब सीएम चन्नी ने यह कहकर अपनी सरकार का बचाव जरूर किया है लेकिन बीजेपी और गृह मंत्रालय लगातार उनकी सफाई से इनकार कर रहे हैं. गृह मंत्रालय ने साफ कर दिया है कि पीएम के दौरे की पूरी जानकारी पंजाब सरकार और पुलिस को दे दी गई थी. अगर पीएम के रूट की जानकारी पुलिस को ही थी तो बीच सड़क पर प्रदर्शनकारी कहां से आए, ऐसा सवाल बीजेपी और केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उठाया है.

बीजेपी ने अब कांग्रेस को निशाने पर लेना शुरू किया
बीजेपी ने अब पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में सेंध को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक ट्वीट में दावा किया कि जब पीएम मोदी का काफिला ओवरब्रिज पर फंस गया था तो सीएम चन्नी ने फोन पर बात करने से इनकार कर दिया था.

कांग्रेस सरकार ने की पीएम का कार्यक्रम रद्द करने की कोशिश!
जेपी नड्डा ने एक के बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस सरकार ने आगामी पंजाब चुनावों में मतदाताओं के हाथों करारी हार के डर से पीएम के कार्यक्रम को रद्द करने के लिए हर संभव कोशिश की. ऐसा करते हुए उन्हें यह भी याद नहीं रहा कि पीएम मोदी को भगत सिंह और अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि देनी थी और अन्य विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी.

PM Modi Security Breach: Punjab CM Channi’s big statement on the matter, all allegations dismissed

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *