Type to search

पीएम मोदी की बायोपिक अब OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां

देश

पीएम मोदी की बायोपिक अब OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, जानें कब और कहां

Share

विवेक आनंद ओबेरॉय अभिनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का डिजिटल रिलीज होने जा रहा है। फिल्म के बारे में बात करते हुए, विवेक ने कहा, “मैं अपने प्रधानमंत्री के लिए बहुत सम्मान करता हूं और यह एक सम्मान की बात है कि मुझे सिनेमा के माध्यम से दुनिया को उनकी कहानी बताने का मौका दिया गया।”

उन्होंने आगे कहा, “यह मोदी जी की यात्रा को उनके मामूली मूल से गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी ऐतिहासिक जीत और भारत के प्रधानमंत्री के रूप में उनके नामांकन के बारे में बताता है। मुझे बहुत खुशी है कि इस प्रेरणादायक कहानी की रिलीज के साथ अब व्यापक पहुंच होगी।” प्रधानमंत्री के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में विवेक आनंद ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म महत्वपूर्ण वास्तविक जीवन की घटनाओं के पेचीदा उपक्रमों के साथ प्रधानमंत्री मोदी के परिवर्तन का अनुसरण करती है।

डिजिटल रिलीज के बारे में बोलते हुए, निर्देशक ओमंग कुमार कहते हैं, “यह फिल्म एक प्रधानमंत्री के जीवन को क्रॉनिकल और जश्न मनाने वाली पहली फिल्म है। मुझे बहुत खुशी है कि एमएक्स प्लेयर इस कहानी को वह दे रहा है जिसके वह हकदार है और हमारे देश में अधिक घरों तक पहुंचने का मौका है। विवेक आनंद ओबेरॉय के अलावा, इस फिल्म में मनोज जोशी, बरखा बिष्ट, जरीना वहाब और बोमन ईरानी सहित एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ 23 सितंबर से एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

PM Modi’s biopic will now be released on OTT platform, know when and where

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *