Type to search

खराब मौसम की वजह से PM मोदी का आज का उत्तराखंड दौरा रद्द

जरुर पढ़ें देश राजनीति

खराब मौसम की वजह से PM मोदी का आज का उत्तराखंड दौरा रद्द

Share

उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के चलते शुक्रवार 4 फरवरी को प्रस्तावित प्रधानमंत्री मोदी की वर्चुअल रैली रद्द हो गई है. पहाड़ों पर लगातार बने खराब मौसम  की वजह से इस रैली को कैंसिल किया गया है. उत्तराखंड के 4 जिले अल्मोड़ा, बागेश्वर, चंपावत और पिथौरागढ़ के लगभग 14 विधानसभा क्षेत्रों के कुल 56 लोकेशन पर प्रधानमंत्री के भाषण का सीधा प्रसारण होना था.

कोविड गाइडलाइन के तहत अभी पार्टी नेता जनसभा और रोड शो न करके मतदाताओं से डोर टू डोर संपर्क कर रहे हैं. इस बीच उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने जा रहे विधानसभा चुनाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियां प्रस्तावित थी. लेकिन खराब मौसम के चलते यह कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. दरअसल उत्तराखंड समेत देश के कई राज्यों में पश्चिमी विक्षोभ के फिर से सक्रिय होने से मौसम विभाग ने गुरुवार को अगले 48 घंटे के लिए उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फ़बारी का अलर्ट जारी किया गया था.

मौसम विभाग देहरादून ने गढ़वाल और कुमाऊं के पर्वतीय जिलों में भारी से लेकर बहुत अधिक भारी बारिश की आशंका जताई. पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने के चलते देहरादून, हरिद्वार, पौड़ी और टिहरी जैसे जिलों में बारिश के साथ ओलावृष्टि और आकाशीय बिजली गिरने के भी आसार हैं. भारी बारिश और बर्फ़बारी की आशंकाओं को देखते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

PM Modi’s today’s Uttarakhand tour canceled due to bad weather

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *