Type to search

Poonam Pandey पति द्वारा मारपीट के बाद अस्पताल में भर्ती, सैम बॉम्बे गिरफ्तार

क्राइम देश मनोरंजन

Poonam Pandey पति द्वारा मारपीट के बाद अस्पताल में भर्ती, सैम बॉम्बे गिरफ्तार

Share

अभिनेत्री पूनम पांडे (Poonam Pandey) के पति सैम अहमद बॉम्बे (Sam Bombay) को अरेस्ट कर लिया गया है। पूनम पांडे ने उनके खिलाफ बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। पूनम द्वारा दर्ज की गई शिकायत के मुताबिक सैम की पहली पत्नी अलवीरा से बात करने पर कहासुनी हुई। इस पर सैम को गुस्सा आया। गुस्से में आकर उन्होंने पूनम पांडे के बाल पकड़ कर खींचे और सर को दीवार से लड़ा दिया। इसके बाद सैम ने पूनम के चेहरे पर घूंसे भी मारे।

पूनम पांडे की शिकायत के मुताबिक, पूनम की सैम से उनकी पहली पत्नी अलवीरा को लेकर बहस हो गई थी। इस दौरान सैम को गुस्सा आ गया और उन्होंने पूनम के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। इस दौरान पूनम को चेहरे पर चोट आई है। पुलिस के मुताबिक, पूनम अस्पताल में एडमिट हैं। वहीं, अब बांद्रा पुलिस इस मामले की और अधिक जांच कर रही है।

यह पहली बार नहीं है जब पूनम पांडे ने अपने पति सैम बॉम्बे के हाथों मारपीट की शिकायत की है। इसके पहले सितंबर 2020 में, कपल के शादी के बंधन में बंधने के कुछ दिनों बाद ही एक्ट्रेस ने गोवा में सैम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। गोवा में कपल अपने हनीमून के लिए गए थे। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। सैम और पूनम पांडे की शादी के करीब 12 दिनों बाद ही दोनों के बीच की तकरार पुलिस स्टेशन तक जा पहुंची थी। जिसमें पांडे ने दावा किया कि उनके पति ने उनके साथ छेड़छाड़ की, धमकी दी और मारपीट की। उस शिकायत के आधार पर पुलिस ने सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अगले ही दिन सैम को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पूनम पांडे ने यह भी कहा था कि वह सैम बॉम्बे के साथ अपनी शादी खत्म कर देगी।

Poonam Pandey hospitalized after assault by husband, Sam Bombay arrested

Share This :
Tags:

You Might also Like

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *