Type to search

6 लाख से भी कम में लॉन्च हुई दमदार कार, Brezza-Tata Nexon को देगी सीधी टक्कर!

कारोबार जरुर पढ़ें देश

6 लाख से भी कम में लॉन्च हुई दमदार कार, Brezza-Tata Nexon को देगी सीधी टक्कर!

Share

मुंबई – Renault कंपनी ने अपनी 5-सीटर एसयूवी ‘Kiger’ का अपडेटेड वर्जन लॉन्च किया है. कंपनी ने 5.84 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ कार के 2022 मॉडल को भारतीय बाजार में उतारा है. कंपनी ने पूर्व के वर्जन के मुकाबले 2022 वर्जन की कीमत में 5,000 रुपये का इजाफा किया है. भारत में सेल बढ़ाने की कंपनी की रणनीति के लिहाज से ये कार काफी महत्वपूर्ण है.

सेल्स के मामले भारत को Renault के टॉप पांच मार्केट में शामिल करने वाली Kiger को कंपनी की फ्रेंच टीम और भारतीय टीम ने एकसाथ मिलकर डिजाइन किया है. Renault Kiger कंपनी की तीसरी ग्लोबल व्हीकल है, जिसे सबसे पहले भारत में लॉन्च किया गया था. इसके अलावा Duster और Kwid की लॉन्चिंग भी सबसे पहले भारत में हुई थी. 2022 के नए Kiger की बुकिंग शुरू हो गई है.

नई Renault Kiger फ्रंट बंपर के लिए नए सिल्वर स्किड प्लेट, टेलगेट पर क्रोम की चमक, टर्बो डोर और रेड कैप के साथ 16 इंच के डायमंड कट एलॉय व्हील के साथ आती है. नई एसयूवी में ब्लैक रूफ के साथ मस्टर्ड येलो का एक नया कलर ऑप्शन अवेलेबल होगा. रेनॉ की यह नई कार पीएम2.5 फिल्टर के साथ आएगी. इसके साथ-ही-साथ नई Kiger में स्मार्टफोन के वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी अवेलेबल होगी.

Renault Kiger की RXT(O) वैरिएंट अब 1.0-लीटर के टर्बो पेट्रोल इंजन और मैनुअल या सीवीटी ट्रांसमिशन के साथ अवेलेबल होगी. इससे पहले ये कार 1.0 लीटर के नेचुरली एसपिरेटेड पेट्रोल इंजन के साथ आती थी.

Powerful car launched in less than 6 lakhs, will give direct competition to Brezza-Tata Nexon!

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *