Type to search

प्रिंसिपल का ऑफर, एक बार संबंध बना लो, बोर्ड परीक्षा पास करवा दूंगा

क्राइम जरुर पढ़ें देश

प्रिंसिपल का ऑफर, एक बार संबंध बना लो, बोर्ड परीक्षा पास करवा दूंगा

Share

रायपुर – छत्तीसगढ़ के सूरजपुर जिले में एक शिक्षक द्वारा बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। दरअसल यहां के एक शासकीय हायर सेकेन्डरी स्कूल चन्द्रमेढ़ा में बारहवीं कक्षा मे पढ़ने वाली एक छात्रा ने स्कूल के प्राचार्य के खिलाफ चेन्द्रा पुलिस चौकी मे शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में छात्रा ने कहा है कि स्कूल का प्राचार्य अरुण पांडे जनवरी माह में बारहवीं के प्रेक्टीकल परिक्षा के समय से उसे प्रताड़ित कर रहा है और बोर्ड की परिक्षा मे पास कराने के नाम पर शारिरिक संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं।

छात्रा की शिकायत के मुताबिक, प्रभारी प्राचार्य लगातार फोन पर उसे परीक्षा में पास कराने का ऑफर देकर बुलाने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में छात्रा बुरी तरह से मानसिक रूप से प्रताड़ित हो चुकी थी, जहां पीड़ित छात्रा ने परीक्षा ही नहीं देना उचित समझा. जब छात्रा के परिजनों ने परीक्षा नहीं देने की बात पूछी तब पीड़िता ने प्रताड़ना की दास्तां बता दी, जिसके बाद परिजनों ने पीड़िता को चेंद्रा पुलिस चौकी लेकर पहुंचे और 17 मार्च को रिपोर्ट दर्ज कराया, लेकिन पांच दिनों से पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी हुई है.

ऐसे मे जिले के सर्व आदिवासी समाज की पदाधिकारी शांति सिंह ने कार्रवाई नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. जहां पीड़िता द्वारा पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद भी पांच दिन गुजर गए, लेकिन पुलिस ने अब तक आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार नहीं किया. वहीं पुलिस की कार्यशैली को भी स्थानीय लोग संदिग्ध बता रहे हैं. वहीं जिले के एडिशनल एसपी हरीश राठौर ने बताया कि आरोपी प्राचार्य के विरुद्ध अपराध दर्ज कर लिया गया है, जल्द ही आरोपी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Principal’s offer, make a connection once, I will pass the board exam

Share This :
FacebookTwitterWhatsAppTelegramShare
Tags:

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *